महिला पुलिस अधिकारी ने लड़कों को धुना,वीडियो वायरल

Daily news network Posted: 2017-03-17 17:28:34 IST Updated: 2017-03-17 17:28:34 IST
महिला पुलिस अधिकारी ने लड़कों को धुना,वीडियो वायरल
  • एक महिला पुलिस अधिकारी ने हेलमेट नहीं पहनने पर दो युवकों की पिटाई कर दी। मामला मैसूर-बेंगलूरु हाईवे पर स्थित सोमानहल्ली गांव का है।

मांड्या।

एक महिला पुलिस अधिकारी ने हेलमेट नहीं पहनने पर दो युवकों की पिटाई कर दी। मामला मैसूर-बेंगलूरु हाईवे पर स्थित सोमानहल्ली गांव का है। बताया जा रहा है कि एसआई सावी ने सरेआम युवकों पर हमला किया।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घटना को कैमरे में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसके बाद सावी का वीडियो वायरल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एसआई सावी व अन्य पुलिसकर्मी इलाके में ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान सावी ने दो युवकों को हेलमेट न पहनने की वजह से रोका। उन पर जुर्माना लगाने की बजाय सावी ने उन्हें गालियां दी। इससे गुस्साए युवकों ने भी उसी भाषा में जवाब दिया। इसके बाद सावी ने युवक का कॉलर पकड़कर गाल पर दो चांटे जड दिए और उन्हें पुलिस थाने ले गई।

थाने में सावी ने युवकों पर सरकारी अधिकारी के काम में बाधा डालने का मामला दर्ज किया। आरोपी युवकों का कहना है कि उन्होंने हेलमेट नहीं पहनने के बदले 100 रुपए जुर्माना अदा कर दिया था लेकिन उन्हें गालियां दी गई और पीटा गया। वे पुलिस अधिकारी सावी के खिलाफ शिकायत करेंगे। मामले पर संज्ञान लेते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि एसआई सावी का बर्ताव गलत था। इस बात की जांच की जाएगी कि युवकों के साथ उन्होंने ऐसा बर्ताव क्यों किया। अगर वह दोषी पाई जाती हैं तो उन्हें सजा मिलेगी।