असमः 15 फुट लंबे अजगर ने बकरी को निगला, गांव वालों ने की शरारत

Daily news network Posted: 2017-06-19 18:37:30 IST Updated: 2017-06-19 18:37:30 IST
असमः 15 फुट लंबे अजगर ने बकरी को निगला, गांव वालों ने की शरारत
  • असम के बहैता चरियल गांव का एक सनसनखेज वीडियो सामने आया है। जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां एक विशाल अजगर को गांव वालों ने बंधक बना लिया था और उसके साथ शरारतें कर रहे थे।

गुवाहाटी।

असम के बहैता चरियल गांव का एक सनसनखेज वीडियो सामने आया है। जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां एक विशाल अजगर को गांव वालों ने बंधक बना लिया था और उसके साथ शरारतें कर रहे थे। 



दरअसल, असम के बहैता चरियल गांव के लोगों ने एक 15 फीट के अजगर को ना सिर्फ बंधक बनाया बल्कि बच्चों ने उसके साथ खूब शरारतें की। कोई उसका पूछ खींच रहा था तो कोई पूछ से खेल रहा था।



दरअसल असम के इस गांव के पास एक बड़ा जंगल है। गांव वालों ने देखा कि एक विशाल अजगर जमीन पर रेंग रहा है और वह भागने में असमर्थ है। अजगर का पेट फूला हुआ दिख रहा था। 

बाद में पता चला कि अजगर ने एक बकरी को पूरी तरह से निगल लिया था जिस वजह से उसका पेट फुल हुआ था। जिसके बाद गांव वालों ने अजगर को चारों तरफ से घेर लिया और उसके साथ शरारत करने लगे।



उन्होंने अजगर का मुंह लतियों और झाड़ियों से बांध दिया जिस वजह से अजगर और मजबूर हो गया। गांव के बच्चों ने अजगर के साथ बहुत शरारतें की उसके शरीर को कुरेदा और बेचारा अजगर सबकुछ बर्दाश्त करने के लिए मजबूर था। 



तभी गांव वालों ने असहाय अजगर की फोटो ले ली और वीडियो भी बनाया लिया। जब इस बात की सूचना वन विभाग के अधिकारियों को मिली तो वो अजगर को अपने साथ ले गए।