इस लड़की का पति निकला उसका अपना दादा, शादी के 3 महीने बाद हुआ खुलासा

Daily news network Posted: 2017-02-08 11:08:03 IST Updated: 2017-02-08 11:08:03 IST
इस लड़की का पति निकला उसका अपना दादा, शादी के 3 महीने बाद हुआ खुलासा
  • अमेरिका के फ्लोरिडा का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। एक लड़की ने जिस शख्स से शादी की वो उस लड़की का सगा दादा निकला। दरअसल, 24 वर्षीय युवती ने 68 वर्षीय एक रईस बुजुर्ग से शादी की। दोनों की जिंदगी खुशहाल थी।

फ्लोरिडा।

अमेरिका के फ्लोरिडा का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। एक लड़की ने जिस शख्स से शादी की वो उस लड़की का सगा दादा निकला। दरअसल, 24 वर्षीय युवती ने 68 वर्षीय एक रईस बुजुर्ग से शादी की। दोनों की जिंदगी खुशहाल थी। 

बता दें कि शादी के तीन महीने बाद एक दिन युवती अपने पति के पुराने एल्बम देख रही थी। तभी उसकी नजर एक पुरानी फोटो पड़ी और वो हैरान रह गई। जिस शख्स से उसने शादी की थी वो उसका सगा दादा था। उस युवती के असमंजस को शायद ही समझा जा सकता है जिसके पता चले कि जिसके साथ वो अपना वैवाहिक जीवन जी रही है वो उसके सगे दादा हैं।

फ्लोरिडा सनपोस्ट के अनुसार, ‘जब युवती अपने पति की फोटो देख रही थी तो उसमें उसके बुजुर्ग पति और पहली पत्नी के बच्चों की भी फोटो थी। उसमें उसके पिता भी शामिल थे। पूछने पर पता चला कि वो बुजुर्ग पति के पहली पत्नी का बेटा है। इस हिसाब से वो उस युवती का दादा है।’ 

फ्लोरिडा के मियामी बीच पर रहने वाली उस युवती ने इस सच्चाई को जानने के बावजूद अपने पति का साथ न छोड़ने का फैसला लिया है। 68 वर्षीय बुजुर्ग पति ने कहा कि उसकी पहली पत्नी उन्हें छोड़कर अपने बच्चों के साथ कहीं चली गई थी। कई सालों तक ढूढने के बाद जब कुछ पता नहीं चला तो उसने दूसरी शादी कर ली। लेकिन दूसरी पत्नी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और उसका अंत भी तलाक के साथ हुआ। 

उसके बाद बुजुर्ग की लाखों की लॉटरी लग गई। जिसके बाद बुजुर्ग ने फिर शादी करने का फैसला किया। एक डेटिंग एजेंसी के माध्यम से एक लड़की से मिले और दोनों की शादी हो गई। बुजुर्ग ने यह भी बताया कि उन दोनों में खूब पटरी बैठती है।

युवती ने कहा कि जब मैंने उस फोटो एल्बम में अपने पिता को देखा तो मैं हताश हो गई थी। लेकिन मुझे लगता था कि हम दोनों के बीच रिश्ता इतना मजबूत है कि इस तरह कि कोई भी बात हमें एक दूसरे को छोड़ देने के लिए तैयार नहीं कर सकती। इसीलिए सबकुछ जानते हुए भी दोनों साथ हैं।