एक नहीं सात सेक्स डॉल्स के साथ रहते हैं ये पिता-पुत्र

Daily news network Posted: 2017-02-08 10:41:27 IST Updated: 2017-08-10 15:02:04 IST
एक नहीं सात सेक्स डॉल्स के साथ रहते हैं ये पिता-पुत्र
  • चीन से एक अजीबो-गरीब बात सामने आई है। यहां के मर्दों पर सिलीकॉन डॉल्स का क्रेज बहुत ज्यादा है। यहां डॉल्स के साथ रहना कोई बड़ी बात नहीं है। कुछ लोगों का मानना है वे लोग औरतों से ज्यादा डॉल्स के साथ रिश्ते बनाने में सहज महसूस करते हैं।

नई दिल्ली।

चीन से एक अजीबो-गरीब बात सामने आई है। यहां के मर्दों पर सिलीकॉन डॉल्स का क्रेज बहुत ज्यादा है। यहां डॉल्स के साथ रहना कोई बड़ी बात नहीं है। कुछ लोगों का मानना है वे लोग औरतों से ज्यादा डॉल्स के साथ रिश्ते बनाने में सहज महसूस करते हैं। 

ऐसा ही एक परिवार है जहां एक नहीं सात डॉल्स हैं। इन डॉल्स के साथ ली चेन और उनके बेटे का अनोखा रिश्ता है।

बता दें कि 59 वर्षीय ली चेन अपने घर में 7 सेक्स डॉल्स के साथ रहते हैं। वो उन्हीं के साथ खाना खाते हैं और उन्हीं से बातें भी करते हैं। उन्होंने अपनी पत्नी के मरने के बाद सेक्स डॉल्स इकट्ठी करनी शुरू की थीं।

ली अबतक इन डॉल्स पर लगभग एक लाख रुपये खर्च कर चुके हैं। अपनी बीवी के मरने के बाद और बेटे के कॉलेज जाने के बाद वो काफी अकेला महसुस करने लगे थे जिसके बाद उन्होंने अपनी पहली सेक्स डॉल खरीदी थी।

ली कई सालों से इन डॉल्स के साथ रह रहे हैं। उन्हें लगता है कि किसी इंसान के साथ रहने से बेहतर है कि इनके साथ रहा जाए क्योंकि ये धोखा नहीं देते। अपनी पत्नी की मौत के बाद ली ने कई औरतों से मिले थे लेकिन किसी के साथ भी उनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल सका।

ली ने अपने बेटे को भी एक सेक्स डॉल तोहफे में दी थी। लेकिन ली के बेटे, यांग यांग ने सभी को अपनी बहनें मान लिया है।