विप्रसमाज डॉट कॉम सुरु , राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने किया लांच

Daily news network Posted: 2017-06-20 12:53:24 IST Updated: 2017-06-20 12:53:24 IST
विप्रसमाज डॉट कॉम सुरु , राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने किया लांच
  • राजभवन में सोमवार को राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने सामुदायिक बेवसाइट 'http://viprasamaj.com' को विधिवत लांच किया इस मोके पर अपने संबोधन में राज्यपाल ने इसे सराहनीय कदम बताते हुए आशा जताई कि इस बेवसाइट से विप्र समाज के अधिक से अधिक सदस्य जुड़कर इसका लाभ उठा पाएंगे।

ASSAM

गुवाहाटी । राजभवन में सोमवार को राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने सामुदायिक बेवसाइट 'http://viprasamaj.com' को विधिवत लांच किया इस मोके पर अपने संबोधन में राज्यपाल ने इसे सराहनीय कदम बताते हुए आशा जताई कि इस बेवसाइट से विप्र समाज के अधिक से अधिक सदस्य  जुड़कर  इसका लाभ उठा पाएंगे।

उन्होंने कहा कि असमिया समाज के लिए भी इस तरह की बेबसाइट बनाई जानी चाहिए। इससे पहले विप्रसमाज डॉट कॉम के को -प्रमोटर पवन शर्मा एवं  स्वाति शर्मा ने बेबसाइट का  प्रजेंटेशन प्रस्तुत क्रिया। बेबसाइट के प्रमोटर विशाल भातरा ने बताया कि वेबसाइट बनाने का उद्देश्य पुरे  विप्र परिवार को एक दूसरे से जोड़ना है। 

इस वेब साइट के जरिए विप्र परिवारो का परिचय तथा विवाह योग्य लड़के- लड़कियों की जानकारी  भी साझा की जाएगी। 

उन्होंने आगे कहा कि इसके ज़रिए सभी सदस्यों को एक-दूसरे से संपर्क साधने का मौका मिलेगा। प्रारंभिफ चरण में इस बेवसाइट के ज़रिए राज़स्थान एवं  हरियाणा मूल के ब्राहमणों को  जोडा जाएगा। असके बाद चरणबद्ध तरीके से अन्य विप्र समाजों को  जोडकर इसे वृहद स्वरूप प्रदान किया जाएगा।

 

बबसाइट क जरिए विप्र परिवारा का

इस स्का बेबसाइट '५० तफ्लोकी सहयोगी

बेंगलुरु के रोहित कुमार, सोए व्याप्त

पारीक, अधिवक्ता विवेक शम'। (भातरा)

के अलावा विभिन्न ब्राहमण समाज के

प्रतिनिधि मौजूद थे।