मुर्गी के अंडे से निकला ऐसा कुछ, देखकर इलाके में मच गयी भगदड़

Daily news network Posted: 2017-10-07 13:42:54 IST Updated: 2017-10-07 13:42:54 IST
मुर्गी के अंडे से निकला ऐसा कुछ, देखकर इलाके में मच गयी भगदड़
  • आज तक अंडे तो आपने बहुत खाये होंगे लेकिन यह खबर पढ़ने के बाद से ही आपको अण्डों से डर लगने लगेगा और आप अंडे खाना तो दूर उसे छूना भी पसंद नहीं करेंगे।

आज तक अंडे तो आपने बहुत खाये होंगे लेकिन यह खबर पढ़ने के बाद से ही आपको अण्डों से डर लगने लगेगा और आप अंडे खाना तो दूर उसे छूना भी पसंद नहीं करेंगे। सोचिये आज तक आपने अंडे में से चूजा निकलने की घटना के बारे में सुना होगा लेकिन जब अंडे में से चूजा तो छोड़िये इंसान निकल आये तो क्या कहेंगे। 

ये हैरान करने वाली घटना घटी है दरंग जिले के खरुपेटिया के नजदीक बाइगुरमारी गांव में एक अंडे को लेकर लोगो में हलचल का माहौल है अंडे को लेकर नगर में तरह तरह के अन्धविश्वास पनप रहे हैं और इसका कारन है अंडे के अंदर से मानव आकृति का निकलना है। 


जी हां इस हैरान करने वाली खबर से लोगो में दहशत का माहौल है लोग दूर दूर से इस अंडे को देखने के लिए आ रहे हैं. आपको बता दें कि ये कोई मामूली अंडा नहीं है बल्कि इसके अंदर मनुष्यों जैसी शारीरिक आकृति जैसे नाक ,कान , आंखे और सिर है जिसे देखकर लोगो के होश उड गए हैं. लोग इसे किसी बड़ी अनहोनी का संकेत मान रहे हैं।  


जानकारी के अनुसार बाइगुरमारी गांव के कबीर अली के घर में तीन चार दिन पहले पालतू मुर्गी ने 5 अंडे दिए जिसे काबियर ने बॉईल करने को चढ़ा दिया लेकिन उनमें से एक अंडे के अंदर से अचानक मानव शरीर का अकार प्रकट होने लगा जिसे देखकर कबीर के तो होश ही उड गए और फिर क्या था ये बात जंगल में आग की तरह से फ़ैल गयी और धीरे धीरे लोगों का जमावाड़ा लगना शुरू हो गया।  

डर का आलम यह है की लोग अब अंडा खाना तो दूर उसे छूने से भी डर रहे हैं इसके साथ ही कुछ लोगो का मानना है की ये भगवन को कोई संकेत हो सकता है या किसी बड़ी प्रकृतिक अनहोनी का पूर्व संकेत जिसके बाद से ही ग्रामीणों में डर का माहौल है।