इस वजह से सुर्खियों में हैं अमेरिकन मैराथन रनर, हैं दो बच्चों की मां

Daily news network Posted: 2017-04-11 15:58:01 IST Updated: 2017-04-11 16:02:27 IST
इस वजह से सुर्खियों में हैं अमेरिकन मैराथन रनर, हैं दो बच्चों की मां
  • अमेरिकन प्रोफेशनल मैराथन रनर स्टेफनी रोथस्टीन ब्रूस अपने परफॉर्मेंस के बजाय वे अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रही हैं। खास बात है कि इन फोटोज में फोकस उनके फेस के बजाय पेट पर है।

नई दिल्ली।

अमेरिकन प्रोफेशनल मैराथन रनर स्टेफनी रोथस्टीन ब्रूस अपने परफॉर्मेंस के बजाय वे अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रही हैं। खास बात है कि इन फोटोज में फोकस उनके फेस के बजाय पेट पर है।

दो बच्चों की मां ओलिंपिक की तैयारी कर रही है। स्टेफनी अमेरिकी टीम की ओर से 10,000 मीटर की दौड़ में हिस्सा लेना चाहती हैं।

स्टेफनी रोथस्टीन पौने तीन साल और डेढ़ साल के दो लड़कों की मां हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 65 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। दूसरे बच्चे के जन्म के बाद से ही वे इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं, जिनमें से ज्यादातर में उनका पेट खासतौर पर नजर आता है।

Here to break barriers and molds. Here to build respect, support, and a long lasting footprint.  #DestroyCreate is coming soon.

A post shared by Stephanie Rothstein Bruce (@stephrothstein) on

चाइल्डबर्थ के बाद स्टेफनी के पेट पर स्ट्रेचमार्क रह गए हैं। उन्हें डिआस्टेसिस रेक्टी नामक मेडिकल कंडीशन का सामना भी करना पड़ रहा है। इसके चलते पेट की स्किन दो हिस्सों में बंट जाती है।

Making cookies for Santa, starting traditions. Merry Christmas Eve! @craig_lutz

A post shared by Stephanie Rothstein Bruce (@stephrothstein) on

15 महीनों के अंतर में दो बच्चों को जन्म देने के कारण भी उनके पेट की स्किन काफी झुर्रीदार हो गई है। स्टेफनी के चर्चा में रहने का कारण यह है कि वे इन स्ट्रेचमार्क और झुर्रियों को लेकर न तो झिझक रही हैं, न ही इन्हें छुपा रही हैं। उनका कहना है कि चाइल्ड डिलीवरी के बाद स्ट्रेचमार्क होना बहुत स्वाभाविक है।

Flagstaff Christmas light parade with my boys and @dadslilldy20.

A post shared by Stephanie Rothstein Bruce (@stephrothstein) on

स्टेफनी कहती हैं कि शुरुआत में उनके मन में भी थोड़ी हिचक थी, लेकिन फिर उन्होंने दुनिया को अपने स्ट्रेचमार्क दिखाने का फैसला लिया, ताकि अन्य महिलाओं के मन से भी हिचक खत्म हो। स्टेफनी की यह स्ट्रेचमार्क सीरीज काफी पसंद की गई है और उनके हौसले को तारीफें भी मिली हैं।