असम : अमृता दत्त मिसेज़ यूनिवर्स प्रतियोगिया में भाग लेगी

Daily news network Posted: 2017-08-21 21:57:01 IST Updated: 2017-08-21 21:57:01 IST
असम : अमृता दत्त मिसेज़ यूनिवर्स प्रतियोगिया में भाग लेगी
  • असम की महिला अमृता दत्त असम के पारंपरिक परिधान पात से बने परिधान को पहन कर मिसेज यूनिवर्स प्रतियोगिता में आग लेगी ।साउथ अफ्रिका के डरबन में आयोजित इस प्रतियोगिता का फाइनल राडंड़ 2 सितंबर को होगा। इस प्रतियोगिता मेंm विश्व भर से कुल 88 प्रतिभागी भाग लेंगी ।

असम

गुवाहाटी । असम की महिला अमृता दत्त असम के पारंपरिक परिधान पात से बने परिधान को पहन कर मिसेज यूनिवर्स प्रतियोगिता में आग लेगी ।साउथ अफ्रिका के डरबन  में आयोजित इस प्रतियोगिता का  फाइनल  राडंड़ 2 सितंबर को होगा। इस प्रतियोगिता मेंm विश्व भर से कुल 88 प्रतिभागी भाग लेंगी । 




इसकी जानकारी खुद अमृता  दत्त ने गुवाहाटी प्रेस क्लब मे आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में भाग लेते हुए दी । इस अवसर पर उन्होंने कहा में 22 अगस्त को  गुवाहाटी से मुंबई  के लिए उडान भरूंगी । 





वहां से साउथ अफ्रीका के दरबान शहर के लिए उड़ान भरूंगी । उन्होंने बताया में वर्ष 2016 में मिसेज एशिया यूनिवर्स प्रतियोगिता  में विजयी रह चुकी है । यह प्रतियोयिता गत वर्ष नबंबर में  दिल्ली में हुई थी  । मालूम हो कि अमृता दत्त प्रदेश भाजपा के के मज़रूर मोर्चा के महासचिव  अंकुर दत्त की पत्नी है।