जब WhatsApp पर मांगी लड़की से नहाती हुई न्यूड तस्वीर, फिर हुआ ऐसा

Daily news network Posted: 2017-03-20 12:11:45 IST Updated: 2017-03-20 12:11:45 IST
जब WhatsApp पर मांगी लड़की से नहाती हुई न्यूड तस्वीर, फिर हुआ ऐसा
  • आधुनिक जीवनशैली में स्मार्टफोन्स एक अहम हिस्सा बन गया है। इसके बिना लोगों का दिल नहीं लगता है। हर वक्त हम एक-दूसरे के टच में रह सकते हैं। लेकिन कुछ लोग इसका गलत इस्तेमाल भी करने लगे हैं।

नई दिल्ली।

आधुनिक जीवनशैली में स्मार्टफोन्स एक अहम हिस्सा बन गया है। इसके बिना लोगों का दिल नहीं लगता है। हर वक्त हम एक-दूसरे के टच में रह सकते हैं। लेकिन कुछ लोग इसका गलत इस्तेमाल भी करने लगे हैं।

हजारों एप्स के जरिए हम जब चाहे अपनों से बातें कर सकते हैं। इसमें लोग सबसे ज्यादा वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन अगर इसका इस्तेमाल हम सावधानी से नहीं करते हैं तो ये एप्स मुसीबत भी बन सकते हैं।

इन ऐप्स को लोगों को करीब लाने के लिए बनाया गया है, लेकिन कई लोग इससे उटपटांग हरकतें करने लगते हैं। कई लड़के अपनी मीठी-मीठी बातों में फंसा कर लड़कियों से चैटिंग के दौरान कुछ ऐसी फोटोज की डिमांड कर बैठते हैं, जिसे पूरा करने के बाद कई बार लड़कियों को पछताना भी पड़ जाता है।

सोशल साइट्स पर एक लड़की ने अपने साथ हुई ऐसी ही घटना शेयर की है। हालांकि, इस लड़की ने अपनी पहचान गुप्त रखी है। लड़की ने अपने एक दोस्त के साथ चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें लड़के ने हाय-हैलो से बातचीत शुरू कर अश्लील बातें करना शुरू कर दिया। 

इसके बाद हद तब हो गई जब लड़के ने लड़की से उसकी नहाती हुई फोटो मांगी, जिसके जवाब में लड़की ने उसे अपनी बाथटब में बैठी फोटो भेज दी।

हालांकि, बाथटब में बैठी लड़की ने अपनी ऐसी मजेदार फोटो लड़के को भेजी, जिसके बाद लड़के ने सीधे उसे बाय बोल दिया। लड़की ने ये स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए बाकी लड़कियों को ये मैसेज दिया है कि इस तरह के लड़कों के साथ कैसे डील करना चाहिए।