Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

सनी लियोनी के कंडोम ऐड पर बढ़ी कॉन्ट्रोवर्सी, महिलाएं बोलीं-'इसे हटाओ'

Patrika news network Posted: 2017-03-03 11:31:44 IST Updated: 2017-03-03 11:31:44 IST
सनी लियोनी के कंडोम ऐड पर बढ़ी कॉन्ट्रोवर्सी, महिलाएं बोलीं-'इसे हटाओ'
  • सनी लियोनी के कंडोम और गर्भनिरोधक गोलियों के ऐड को लेकर गोवा में काफी कॉन्ट्रोवर्सी बढ़ गई है। दरअसल हाल ही में गोवा के एक महिला संगठन हिंदू जनजागृति समिति की महिला शाखा रणरागिनी ने सनी के कंडोम और दूसरी एक्ट्रेसेस के गर्भनिरोधक गोलियों वाले ऐड पोस्टर्स को हटाने की मांग की है।

मुंबई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉर्न स्टार सनी लियोनी के कंडोम और गर्भनिरोधक गोलियों के ऐड को लेकर गोवा में काफी कॉन्ट्रोवर्सी बढ़ गई है।



दरअसल हाल ही में गोवा के एक महिला संगठन हिंदू जनजागृति समिति की महिला शाखा रणरागिनी ने सनी के कंडोम और दूसरी एक्ट्रेसेस के गर्भनिरोधक गोलियों वाले ऐड पोस्टर्स को हटाने की मांग की है।


बता दें कि इस मामले पर गोवा राज्य महिला आयोग में एक अर्जी भी दी थी जिस पर नोटिस भी जारी किया गया है।



संगठन का कहना है कि पब्लिक प्लेस पर लगे ऐसे ऐड पोस्टर्स में वुमन्स को वस्तु की तरह दिखाया जाता है इससे महिलाओं को शर्मिदगी झेलनी पड़ती है। इससे कुछ अलग ही संदेश जाता है, जो कि इन विज्ञापनों का बुरा साइड है।


अपनी शिकायत में संगठन ने ये भी कहा है कि उन्हें इस संबंध में कई महिलाओं से शिकायतें मिली हैं। जिसके बाद इन पोस्टर्स को हटाने की मांग की गई है।



ऐड के पोस्टर्स को लेकर ये शिकायतें भी हैं कि सरकार ऐसे विज्ञापनों को आने की ही क्यों देती हैं? बता दें कि सनी मैनफोर्स कंडोम की ब्रांड एम्बेसडर हैं।