ये हैं इंडियन शकीरा, इनके डांस देख दीवाने हो जाते हैं लोग

Daily news network Posted: 2017-03-18 11:33:14 IST Updated: 2017-07-19 11:46:23 IST
ये हैं इंडियन शकीरा, इनके डांस देख दीवाने हो जाते हैं लोग
  • कोलंबिया की सिंगर-डांसर शकीरा का परफोर्मेंस तो आपने जरूर ही देखा ही होगा। लेकिन आज हम आपको को शकीरा से मिलता जुलता परफोर्मेंस देने वाली राजस्थान की डांसर गौरी नागोरी के बारे में बताने जा रहे हैं। गौरी इस समय काफी लोकप्रिय हो रही है।

जयपुर।

कोलंबिया की सिंगर-डांसर शकीरा का परफोर्मेंस तो आपने जरूर ही देखा ही होगा। लेकिन आज हम आपको को शकीरा से मिलता जुलता परफोर्मेंस देने वाली राजस्थान की डांसर गौरी नागोरी के बारे में बताने जा रहे हैं। गौरी इस समय काफी लोकप्रिय हो रही है। लोग इसे राजस्थानी शकीरा कहकर बुलाने लगे हैं।



नागौर की रहने वाली गौरी अपने नाम के साथ नागोरी लगाती हैं। ये राजस्थानी गीतों पर बोल्ड डांस करने के लिए फेमस हैं। अक्सर कई मंचों पर इन्हें बोल्ड डांस करते हुए देखा जाता है। 

शकीरा स्टेप्स से इस डांसर ने युवाओं के दिलों पर राज करना शुरु कर दिया है। राजस्थान यूनिवर्सिटी में में आयोजित हुए इसके डांस में काफी बोल्डनेस के चलते ये खूब चर्चा में रही। लोग जब भी इसके डांस स्टेप्स देखते हैं तो शकीरा के हिप्स डोंट लाई सॉन्ग के स्टेप्स की याद आ जाती है। राजस्थानी और हरियाणवी गानों पर इस समय इनके स्पेशल स्टेप्स की खूब धूम है।



बता दें कि गौरी को बचपन से ही डांसर बनने की इच्छा थी। एक बार जब टीवी पर इन्होंने शकीरा का डांस देखा तो उनकी फैन हो गईं। बस गौरी ने अपने डांस स्टेप्स में शकीरा को फॉलो करना शुरु कर दिया। गौरी को डांस सीखने में उसके पिता ने बहुत मदद की। गौरी की दो बहनें हैं जिनमें ये सबसे छोटी हैं। गौरी पिछले 12 साल से डांस कर रही हैं।

गौरी नागोरी के डांस की दीवानगी इस हद तक है कि कई बार स्कूल और कॉलेज में भी इनके बोल्ड डांस का आयोजन हो जाता है। हाल ही में राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन में भी गौरी के डांस से कंट्रोवर्सी हो गई थी।