मिजोरम की रोडी ने fbb कलर्स फेमिना मिस इंडिया में जीता दो उप-खिताब

Daily news network Posted: 2017-06-22 18:18:44 IST Updated: 2017-06-22 18:18:44 IST
मिजोरम की रोडी ने fbb कलर्स फेमिना मिस इंडिया में जीता दो उप-खिताब
  • मिस मिजोरम रोडी एच वनलालहरीतिपुई ने मंगलवार को एफबीबी फेमिना मिस इंडिया 2017 प्रतियोगिता में दो उप-खिताब जीता। जो कि एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2017 की भव्य समाप्ति से पहले था।

आइजोल।

मिस मिजोरम रोडी एच वनलालहरीतिपुई ने मंगलवार को एफबीबी फेमिना मिस इंडिया 2017 प्रतियोगिता में दो उप-खिताब जीता। जो कि एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2017 की भव्य समाप्ति से पहले था।

आयोजकों ने ग्लिटजी शो के दौरान 30 भारतीय राज्यों का प्रतिनिधित्व करने वाली सुंदरियों के लिए विभिन्न श्रेणियों के विजेताओं की घोषणा की। जिसका जियो टीवी पर लाइव प्रसारण किया गया था। इस शो का मकसद भाग लेने वाली प्रतियोगियों की प्रतिभा और शैली का प्रदर्शन करना था।

रोडी ने आईएनआईएफडी कॉरपोरेट मिस टैलेंट को सिमरन चौधरी के साथ साझा किया। आयोजकों के मुताबिक इस पुरस्कार के तहत पूरे भारत में किसी भी INIFD केंद्र पर 1 साल का फ्री फैशन या इंटीरियर डिजाईन प्रोग्राम किया जा सकेगा। जिसकी फीस 1.5 लाख रुपए से ज्यादा है।

रोडी को उनके गायन प्रतिभा के लिए प्रतिष्ठित जियो मिस लोकप्रिय खिताब भी मिला। उसने इस आयोजन को गिटार बजाकर सुंदर आवाज के साथ समाप्त किया। जहां अन्य विजेताओं ने उनका साथ दिया।