इस सुपरमॉडल ने किया नागालैंड का नाम रोशन,जीता Vogue यंग अचीवर अवार्ड

Daily news network Posted: 2017-09-29 14:06:04 IST Updated: 2017-09-29 14:36:59 IST
इस सुपरमॉडल ने किया नागालैंड का नाम रोशन,जीता Vogue यंग अचीवर अवार्ड
  • नागालैंड की सुपरमॉडल केथोलोनो कांस विहेंनो को ग्रैंड हयात में वोग मैग्जीन द्वारा आयोजित समारोह में 'यंग अचीवर ऑफ द अवार्ड' पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

कोहिमा

नागालैंड की सुपरमॉडल केथोलोनो कांस विहेंनो को ग्रैंड हयात में वोग मैग्जीन द्वारा आयोजित समारोह में 'यंग अचीवर ऑफ द अवार्ड' पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।


यह प्रोग्राम मुंबई में रविवार को वोग द्वारा 10 वीं वर्षगांठ पर आयोजित किया गया था जिसमें विभिन्न क्षेत्रों में प्रेणना बनी हस्तियों को अवार्ड देकर सम्मानित किया गया. इस अवार्ड फंक्शन में नागलिंग की विहेंनो को वोग एंड कलर्स इन्फिनिटी यंग अचीवर्स की श्रेणी में सम्मानित किया गया।


उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, "कौन सोचा होगा कि नागालैंड की एक छोटी सी लड़की एक दिन वोग से एक पुरस्कार को जीतेगी।"


I died!!!





आपको बता दें की 5'9 हाइट के साथ केथोलोनो कांस 2014 में किंगफिशर कैलेंडर हंट की विजेता भी रह चुकी हैं इसके साथ ही उन्होंने एट्सू सेजोस, तरुण तहिलियानी जैसे बड़े नामों के साथ भी कई मॉडलिंग शूट्स किये है। 



इसके आलावा कांस ने कई विज्ञापनों के अलावा,इंटरनेशनल फैशन और लाइफस्टाइल मैग्जीन जैसे एलले, हार्पर के लिए फोटोशूट कर चुकी हैं इसके साथ ही उन्होंने अभिनेता रणबीर कपूर के साथ सितंबर 2016 के अंक पर कवर शूट में भी काम किया था है।