बैंकॉक की सड़कों पर न्यूड घूम रही थी महिला, पुलिस के लिए बनीं मिस्ट्री

Daily news network Posted: 2017-03-16 12:09:59 IST Updated: 2017-10-13 13:26:45 IST
बैंकॉक की सड़कों पर न्यूड घूम रही थी महिला, पुलिस के लिए बनीं मिस्ट्री
  • थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक के मशहूर टूरिस्ट स्पॉट खाओ सान रोड पर एक ब्रिटिश महिला नेकेड घूमती मिली है। जब पुलिस को इसके बारे में पता चला तो थाई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उससे बात करने की कोशिश की, लेकिन महिला भाग निकली।

बैंकॉक।

थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक के मशहूर टूरिस्ट स्पॉट खाओ सान रोड पर एक ब्रिटिश महिला नेकेड घूमती मिली है। जब पुलिस को इसके बारे में पता चला तो थाई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उससे बात करने की कोशिश की, लेकिन महिला भाग निकली। बाद में उसे रेडियो पुलिस ने किसी तरह पकड़ा।

30 साल की महिला की फोटो कैद करने वाली चश्मदीद ने बताया कि वो कुछ भी बोलने को राजी नहीं थी। चश्मदीद जकचाई बनेनसाकुल ने बताया कि महिला ने अपने साथ हुई घटना का भी जिक्र नहीं किया और न ही किसी सवाल का जवाब दिया।

महिला की उम्र 30 से 40 के करीब बताई जा रही है। उसे चाना सोंगख्राम पुलिस स्टेशन ले जाया गया। पुलिस का कहना है कि महिला ने कुछ भी नहीं बताया और न ही वो कार्रवाई में कॉपरेट कर रही है। 

हॉस्पिटल में उसका मेडिकल भी कराया गया, लेकिन किसी तरह के हमले का कोई शक नहीं है। पुलिस ने बताया कि महिला की ओर से भी किसी तरह की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।