इंटरनेट सेंसेशन बनीं पाकिस्तानी महिला पायलट, इनके ग्लैमर के दीवाने हुए लोग

Daily news network Posted: 2017-03-21 15:02:47 IST Updated: 2017-10-08 17:27:18 IST
इंटरनेट सेंसेशन बनीं पाकिस्तानी महिला पायलट, इनके ग्लैमर के दीवाने हुए लोग
  • पाकिस्तान की महिला पायलट इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बनीं हुई हैं। इसका कारण है उनकी खूबसूरती। महिला पायलट हुमा लियाकत का तड़कत-भड़कता अंदाज और ग्लैमरस लुक लोगों को दीवाना कर रहा है।

नई दिल्ली।

पाकिस्तान की महिला पायलट इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बनीं हुई हैं। इसका कारण है उनकी खूबसूरती। महिला पायलट हुमा लियाकत का तड़कत-भड़कता अंदाज और ग्लैमरस लुक लोगों को दीवाना कर रहा है। 

सोशल साइट्स पर इनकी फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि हुमा मूलरूप से कराची की रहने वाली हैं और पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) में पायलट हैं। 

कुछ समय पहले उनकी फोटोज किसी ने सोशल साइट्स पर अपलोड की। फिर क्या था देखते ही देखते यह पूरे पाकिस्तान में वायरल हो गई। बताया जाता है कि उनके ग्लैमरस अंदाज को देखने के बाद हर कोई उनका दीवाना हो जाता है।

बता दें कि केवल फेसबुक पर उनके 16 सौ फॉलोअर्स हैं। हुमा बताती हैं कि वो शादीशुदा हैं और अपने पति के साथ यूएस में रहती हैं। कुछ ही समय में हुमा इतनी पॉपुलर हो गई कि केवल पाकिस्तान ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में उनकी फोटोज को पसंद किया जा रहा है। तस्वीरों में उनकी खूबसूरती को देखने के बाद यकीन मानिए आप भी उनके फैन हो जाएंगे। 

बता दें कि कुछ समय पहले पाकिस्तान का एक चायवाला भी इसी तरह रातोंरात स्टार बन गया था और बाद में उसे कई मॉडलिंग के भी ऑफर मिले थे।