असम की इस मॉडल ने विश्व में किया भारत का नाम रोशन, हॉटनेस देखकर लोगो के छूट जाते हैं पसीने

Daily news network Posted: 2017-09-30 13:59:47 IST Updated: 2017-09-30 13:59:47 IST
असम की इस मॉडल ने विश्व में किया भारत का नाम रोशन, हॉटनेस देखकर लोगो के छूट जाते हैं पसीने
  • असम की खूबसूरती से तो आप सब परिचित ही होंगे लेकिन आज हम आपको नेचर की खूबसूरती के बारे में नहीं बल्कि असम की हॉट ब्यूटी यानी की रेवती छेत्री से मिलवाने जा रहे हैं.

असम

असम की खूबसूरती से तो आप सब परिचित ही होंगे लेकिन आज हम आपको नेचर की खूबसूरती के बारे में नहीं बल्कि असम की हॉट ब्यूटी यानी की रेवती छेत्री से मिलवाने जा रहे हैं. 

फेमिना मिस इंडिया 2015 में मिस पॉपुलर और मिस मल्टीमीडिया खिताब जीत चुकी रेवती आज जापान टूरिज्म की ब्रांड एम्बेसडर है और विजिट जापान को प्रमोट भी कर रही हैं. 

जापान टूरिज्मएजेंसी, मिनिस्ट्री ऑफ टूरिज्म, लैंड एंड इंफ्रास्ट्रक्चर एंड ट्रांसपोर्ट ने मिस इंटरनेशनल 2016 में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली रेवती छेत्री को आधिकारिक तौर पर विजिट जापान एम्बेसडर नियुक्त किया है|

बाबुराम छेत्री और बिना छेत्री की बेटी 23  वर्षीय रेवती छेत्री का जन्म असम के हाफलांग शहर में हुआ था| 

हाफलांग के सैंट एग्नेस कान्वेंट हाईस्कूल में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद रेवती ने लामडिंग कॉलेज से वाणिज्य में स्नातक की डिग्री हासिल की| एक सुपर मॉडल के साथ ही रेवती एक सफल अभिनेत्री भी रही है

फेमिना मिस इंडिया-2015 के टॉप 10 फाइनलिस्ट में भी रेवती का चयन हुआ था जहाँ उन्होंने मिस इंडिया, मिस पोपुलर और मिस मल्टीमीडिया का खिताब हासिल किया| बीजिंग में वर्ल्ड मिस यूनिवर्सिटी – 2016 के सौन्दर्य प्रतियोगिता में भी रेवती ने भारत का प्रतिनिधित्व किया और मिस एशिया कांटिनेंटल का ताज हासिल किया| रेवती ने इसी साल हिंदी फिल्म ‘गैंग ऑफ नार्थईस्ट’ में भी अभिनय किया

बेपनाह हुस्न की मल्लिका और दिमाग से काफी तेज रेवती मॉडलिंग के क्षेत्र में करियर बना चुकी हैं और अब उसी क्षेत्र में आगे बढ़ना चाहती हैं। रेवती इस समय गुवाहाटी लॉ कॉलेज से वकालत की पढ़ाई कर रही हैं।

रेवती साल 2015 में टाइम्स मैगजीन की मोस्ट डिजायरेबल वुमन की टॉप 50 में जगह पा चुकी हैं। आपको बता दें 23 साल की रेवती, आतिफ असलम की फैन हैं और उन्हें डेट करना चाहती हैं।