सिक्किम की बेटी ने जीता मिस दीवा सुपरनेश्नल का खिताब

Daily news network Posted: 2017-10-13 14:03:17 IST Updated: 2017-10-13 14:03:17 IST
सिक्किम की बेटी ने जीता मिस दीवा सुपरनेश्नल का खिताब
  • समूचे पुर्वोत्तरवासियों को गौरान्वित करते हुए सिक्किम की पेडेन ओंग्मू नामग्याल ने मिस दीवा सुपरनेश्नल 2017 का खिताब जीत लिया है

गुवाहाटी

समूचे पुर्वोत्तरवासियों को गौरान्वित करते हुए सिक्किम की पेडेन ओंग्मू नामग्याल ने मिस दीवा सुपरनेश्नल 2017 का खिताब जीत लिया है. गत बुधवार को मुंबई में आयोजित यामाहा फास्सीनॉन मिस दीवा 2017 प्रतियोगिता में प्रथम रनर अप बनाने के नाते उन्हें यह खिताब दिया गया.


वह अब इस साल होने वाली पोलैंड में होने वाली प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी तथा देश के लिए तीसरा मिस सुपरनेश्नल क्राउन जितने का प्रयास करेंगी। नामग्याल को मिस फोटोजेनिक खिताब भी हासिल हुआ. खिताब जीतने पर अपनी ख़ुशी व्यक्त करते हुए नामग्याल ने कहा कि केवल नार्थ ईस्ट दीवा पीजेंट के जरिए सीधी एंट्री मिलने के कारण ही यह संभव हो सका.


गौरतलब है कि प्राइड ईस्ट एंटरटेनमेंट प्र. लि दवरा गत 20 अगस्त को गुवाहाटी में आयोजित प्रतिष्ठित मिस नार्थ ईस्ट दीवा 2016-2017 का खिताब जीतने के कारण पेडेन को यामाहा मिस इंडिया दीवा 2017 के फिनाले में सीधी एंट्री मिली थी. पेडेन की सफलता पर ख़ुशी जाहिर करते हुए प्राइड ईस्ट एंटरटेनमेंट की सीएमडी रिनिकी भुंया ने कहा कि पेडेन की इस सफलता के जरिये नार्थ- ईस्ट दीवा ने क्षेत्र की प्रतिभाशाली लडकियों को अपनी प्रतिभा दिखने के लिए एक मंच प्रदान किया है.