22 January, 2017
Breaking News

ट्रंप के दोस्त की ख्वाहिश,बछड़े के साथ सेक्स करते पकड़े जाएं ओबामा

Daily News Network Posted: 2016-12-27 17:20:41 IST Updated: 2016-12-27 17:20:41 IST
अमरीका के भावी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप के मित्र कार्ल प्लादिनो ने मौजूदा राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की। प्लादिनो की ख्वाहिश है कि बराक ओबामा मर जाएं और मिशेल गोरिल्ला के साथ एक गुफा में रहें।

न्यूयॉर्क के एक साप्ताहिक समाचार पत्र आर्टवॉइस को दिए इंटरव्यू में प्लादिनो ने ये बयान दिया। प्लादिनो के इस बयान से अमरीका में बवाल खड़ा हो गया। सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी जमकर खिंचाई की। जब मामला बढऩे लगा तो प्लादिनो को सफाई देनी पड़ी। प्लादिनो ने कहा,मैंने बस इतना कहा था कि ओबामा कायर हैं और मिशेल को ऐसी जगह चले जाना चाहिए,जहां वो खुश रहें। दरअसल समाचार पत्र ने प्लादिनो से पूछा था कि 2017 में वह क्या होते देखना चाहते हैं,इस पर उन्होंने कहा,मैं उम्मीद करता हूं कि ओबामा एक बछड़े के साथ रिश्ते बनाते हुए पकड़ेंजाएं और उन्हें पागल गाय वाली बीमारी हो जाए। इसके बाद वो ट्रायल से पहले ही मर जाएं।

जब प्लादिनो से पूछा गया कि वह और क्या देखना पसंद करेंगे तो उन्होंने कहा,मैं चाहूंगा कि मिशेल ओबामा जिम्बाब्वे चली जाएं और वहां एक गुफा में मैक्सी(एक गोरिल्ला)के साथ आराम से रहें। प्लादिनो के इस बयान के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी क्लास ले ली। लोगों ने उन्हें खूब कोसा। अमरीकी अधिकारियों ने भी उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। 2010 में प्लादिनो को हराने वाले न्यूयॉर्क के गर्वनर एंड्र्यू क्योमो ने उनके बयान को नस्लीय,गंदा और निंदनीय बताया। प्लादिनो के बयान पर ट्रंप ने प्रतिक्रिया मांगी गई। उनके प्रवक्ता ने कहा,प्लादिनो ने जो भी कहा,वो बुरा है। प्लादिनो एक बिजनेसमैन हैं। अमरीका में राष्ट्रपति चुनाव के दौरान वह न्यूयॉर्क स्टेट इलेक्शन कैंपने का को-चेयरमैन रहा है। 2010 में न्यूयॉर्क का गर्वनर बनने के लिए चुनाव लड़ा था लेकिन हार गए। उन्हें रिपब्लिकन पार्टी ने उम्मीदवार बनाया था।