22 January, 2017
Breaking News

ट्रंप की बेटी को 'बुरा सपना' कहना पड़ा भारी, युवक को दी गई ये 'सजा'

Daily News Network Posted: 2016-12-23 17:06:32 IST Updated: 2016-12-23 17:06:32 IST
न्यूयॉर्क।
अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी को बुरा सपना कहना एक युवक को इतना भारी पड़ा कि उसे जेट एयरवेज ने अपने विमान से उतार दिया। युवक का इवांका के साथ बहस करना काफी मंहगा पड़ा।

घटना तब की है जब जॉन एफ कैनेडी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से रवाना होने के लिए ब्लू जेट एयरवेज विमान में बैठी थी। उसी समय फ्लाइट में इवांका को पास देख एक युवक को गुस्सा आ गया और उनसे उसके साथ बहस करना शुरु कर दिया। जिसके बाद युवक को प्लेन से ही उतार दिया गया।

फिलहाल ब्लू जेट एयरवेज ने पूरे मामले की जानकारी देने से मना कर दिया है। विमान में बैठे यात्रियों के मुताबिक, उस युवक ने इवांका को देखकर कहा, 'ओह माय गॉड ये बुरा सपना है।' इन लोगों ने हमारे देश को बर्बाद कर दिया है। इसके बाद जेट ब्लू स्टाफ ने शख्स को शांत कराने की कोशिश की लेकिन जब वो शांत नहीं हुआ तो उसे फ्लाइट से उतार दिया गया।

गौरतलब हो कि इवांका ट्रंप अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने हवाई जा रही थीं। इस घटना के बाद ट्रंप के सत्ता हस्तांतरण दल ने मामले पर कोई टिप्पणी नहीं दी है। तो वहीं जेट ब्लू ने कहा कि घटना के बाद उस युवक को दूसरे विमान से भेजा गया। साथ ही उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।