22 January, 2017
Breaking News

शाहरुख-सलमान भी लेते हैं इनसे मिलने के लिए अप्वाइंटमेंट, जानें क्या है वजह

Daily News Network Posted: 2016-12-09 13:29:58 IST Updated: 2016-12-09 13:29:58 IST
नई दिल्ली।
दुबई के शेखों की लाइफस्टाइल को तो आपने खूब देखी होगी, लेकिन इन दिनों वहां के एक 14 साल के लड़के की फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रही हैं। इस लड़के का नाम राशिद सईद बेल्हासा है, जो अपनी लग्जरियस लाइफ की वजह से सोशल साइट्स पर पॉपुलर है। वह शाहरुख खान, सलमान खान जैसे कई दिग्गज सेलिब्रिटीज से मिल चुका है।

घर में पाल रखे हैं शेर और बाघ
राशिद भले ही दिग्गज सेलिब्रिटीज से मिल चुका हो, लेकिन खुद राशिद से मिलने के लिए इन सेलिब्रिटीज को भी अप्वाइंटमेंट लेना पड़ता है। दरअसल, राशिद खुद भी एक आंत्रप्रेन्योर है और एक फैशन लाइन का को-ऑनर है, जहां से ये स्टार अपने लिए फैशनेबल ड्रेस भी खरीदते हैं।

राशिद के पिता सैफ अहमद बेल्हासा भी दुबई के जाने-माने बिजनेसमैन हैं। वहीं, राशिद अब तक सलमान खान, शाहरुख खान, जैकी चैन, मेसी, रफ्तार, रोनाल्डो सरीखे दिग्गज सेलिब्रिटीज से मिल चुका है और उनके साथ फोटो क्लिक करा चुका है। राशिद इंस्टाग्राम पर आरएसबेल्हासा (rsbelhasa) तथा यूट्यूब पर मनी किक्स के नाम से सक्रिय है।

राशिद ने यूट्यूब पर अपलोड किए गए एक वीडियो में बताया कि उसके घर में एक जू भी है, जहां पर जैकी चैन अपनी फिल्म की शूटिंग भी कर चुके हैं। राशिद के मुताबिक, उसके घर में मौजूद जू में बंगाल टाइगर तथा अफ्रीकन शेर हैं। इसके अलावा शेर और बाघ के छोटे-छोटे शावक तथा बंदर भी मौजूद हैं। राशिद की लग्जरियस लाइफ से जुड़ी फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रही हैं। इन्हें दुबई का इंस्टाग्राम स्टार माना जाता है।