सिक्किम पहुंची सिने तारिका जीनत अमान, यहां की खूबसूरती की हुईं दीवानी

Daily news network Posted: 2018-04-22 10:18:24 IST Updated: 2018-04-22 10:18:24 IST
सिक्किम पहुंची सिने तारिका जीनत अमान, यहां की खूबसूरती की हुईं दीवानी
  • राजधानी गंगटोक में आयोजित रेड कार्पेट सामाजिक पुरस्कार समारोह में हिस्सा लेने के लिए बीते दिनों की प्रसिद्ध सिने तारिका जीनत अमान व अभिनेता भुवन केसी राजधानी पहुंचे

राजधानी गंगटोक में आयोजित रेड कार्पेट सामाजिक पुरस्कार समारोह में हिस्सा लेने के लिए बीते दिनों की प्रसिद्ध सिने तारिका जीनत अमान व अभिनेता भुवन केसी राजधानी पहुंचे। गंगटोक आने के दौरान दोनों कलाकारों का सिक्किम राज्य के प्रवेश द्वार के तौर पर प्रसिद्ध रंगपो में विभिन्न संगठनों द्वारा भव्य स्वागत किया गया। 




स्थानीय पार्षद, पर्यटन विभाग के अधिकारियों तथा स्थानीय नागरिकों व कलाकारों ने दोनों का पारंपरिक वस्त्र पहनाकर स्वागत किया। दोनों कलाकारों ने इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए सिक्किम के प्राकृतिक सौंदर्य तथा पर्यटन पर विशेष चर्चा की। सिने तारिका ने राज्य की सुंदरता को मन मोह लेने वाला बताते हुए अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग सिक्किम में ही प्रस्तावित होने की जानकारी दी। 





उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान उन्हें चार पांच दिनों राज्य में रहकर यहां की मनोरम वादियों को करीब से देखने का मौका मिलेगा, जिसको लेकर वो काफी उत्साहित दिखीं। वहीं भुवन केसी ने राज्य में फिल्माई जाने वाली फिल्मों में स्थानीय कलाकारों को अवसर प्रदान करने की बात कही। बता दें कि केसी इस फिल्म में नायक के साथ ही निर्माता की भी भूमिका में नजर आएंगे।