दोस्तों के साथ पिकनिक मना रही लड़की पर टूट पड़े गुंडे, लात-घूसे बरसाए, वीडियो वायरल

Daily news network Posted: 2018-04-16 15:11:06 IST Updated: 2018-04-16 17:43:00 IST
  • पूर्वोत्तर राज्य असम के बाद अब मेघालय के गारो हिल्स जिले में एक मोरल पुलिसिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक महिला के साथ कुछ लड़कों के समूह ने बदसलूकी की, फिर लात-घूसे से पीटा है।

तुरा।

पूर्वोत्तर राज्य असम के बाद अब मेघालय के गारो हिल्स जिले में एक मोरल पुलिसिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक महिला के साथ कुछ लड़कों के समूह ने बदसलूकी की, फिर लात-घूसे से पीटा है।


हाल ही में असम में भी ऐसी ही एक घटना में सड़क पर जा रही एक गारो महिला को 12 लोगों ने रोककर उसके साथ बदसलूकी की और उसे लात-घूसों से पीटा, साथ ही इस घटना का वीडियों भी बनाया। वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद मामला सामने आया था। 


पश्चिमी गारो हिल्स के फूलबारी थाना अंतर्गत चिबिनांग गांव के पास एक महिला पर कुछ लोगों ने बेरहमी से हमला कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। वीडियों में महिला को बेरहमी से पीटा जा रहा है। जब यह घटना हुई वहां भारी भीड़ थी, लेकिन किसी ने उन लड़कों को नहीं रोका बल्कि सभी इस बर्बरता में मूकदर्शक बने रहे।


बता दें कि जिस जगह पर यह घटना घटी वहां महिला अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मना रही थी। अपराधियों को महिला का उसके दोस्तों के साथ पिकनिक मनाना पसंद नहीं आया। इसके बाद अपराधियों ने महिला को परेशान करना शुरू कर दिया। वे यहीं तक नहीं रूके। पहले तो महिला को मारा, जब महिला नीचे गिर गई तो उन लोगों ने उसे लात-घूसों से बेरहमी से मारा। 


पीड़िता के द्वारा अभी-अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं करवाई गई है। हालांकि पुलिस ने तत्काल इस मामले में फुलबारी थाना में एक सुओ मोटो प्राथमिकी दर्ज की है।


नाम नहीं छापने की शर्त पर एक स्थानीय निवासी ने बताया कि उन लोगों ने लड़की को पकड़ लिया और लड़की पर बिकने का आरोप लगाते हुए बदसलूकी करने लगे। इसके बाद लड़की जमीन पर गिर पड़ी। इसके बाद वे लोग लड़की के पेट सहित पूरे शरीर पर लात से बुरी तरह मारने लगे। 


फुलबारी पुलिस ने बताया कि पिकनिक स्थल पर महिला पर हमला हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी बिरन संगमा और एक अन्य आरोपी मार्टिन बी संगमा की पहचान कर ली गई है। दोनों स्थानीय युवक हैं। इस घटना में शामिल अन्य लोगों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस जुटी हुई है।


एसपी, डॉ. एमजीआर कुमार ने बताया कि महिला को जिन युवकों के ग्रुप ने पीटा है उसे बिरन नेतृत्व कर रहा था। उसे महिला का अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाना पसंद नहीं था। उन्होंने बताया कि हमले के अगले दिन पीड़िता को उसके परिवार को सौंप दिया गया। आगे की कार्रवाई के लिए एसडब्ल्यूजीएच पुलिस से संपर्क किया जा रहा है। बीरन को रविवार रात हिरासत में लिया गया है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।