असम : ऑस्ट्रेलिया के एक पर्यटक की होटल की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत

Daily news network Posted: 2018-05-14 13:34:13 IST Updated: 2018-05-14 14:15:50 IST
असम : ऑस्ट्रेलिया के एक पर्यटक की होटल की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत
  • गुवाहाटी के पानबाजार थाना के अंतर्गत होटल लीलावती ग्रांड के तीसरे मंजिल की सीढ़ी से शनिवार को कथित तौर पर गिरकर एक पर्यटक की मौत हो गर्इ।

गुवाहाटी।

गुवाहाटी के पानबाजार थाना के अंतर्गत होटल लीलावती ग्रांड के तीसरे मंजिल की सीढ़ी से कथित तौर पर गिरकर एक पर्यटक की मौत हो गर्इ। मृतक की पहचान आॅस्ट्रेलिया के विलेम मेरीनस हुगरवोस्टर्स के तौर पर की गर्इ है। 




होटन मैनेजर के मुताबिक विलोम पांच दोस्तों के साथ नौ मर्इ से होटल इस कमरे में रह रहा था। विलोम होटल के फर्स्ट फ्लोर पर थे, जबकि उनके दोस्त तीसरे मंजिल पर रह रहे थे। इसी बीच दस मर्इ को वे लोग शिलांग आैर चेंरापूंजी घूमने के लिए चले गए आैर शनिवार को वापस गुवाहाटी लौटे। शनिवार कर शाम विलोम तीसरे तल्ले पर ठहरे अपने दोस्तों के पास चले गए। 




वहां उन्होंने काफी शराब पी ली थी। उनके दोस्त आैर होटल मैनेजमेंट के मुताबिक रात को जब वे सीढ़ियों ये उतरकर तीसरे मंजिल से अपने कमरे की आेर जा रहे थे, तभी उनका पैर फिसला आैर वे गिर पड़े। इसकी जानकारी मिलने के बाद खून से लथपथ विलोम को हाॅस्पिटल पहुंचाया। हाॅस्पिटल ले जाते समय रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। हालांकि मौत के कारण पर पुलिस ने अभी तक मुहर नहीं लगार्इ है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही वह कुछ साफ हो पाएगा।