भारी मात्रा में जब्त की गर्इ अरुणाचल में बनी शराब, दो तस्कर गिरफ्तार

Daily news network Posted: 2018-03-13 16:42:12 IST Updated: 2018-03-13 16:42:12 IST
भारी मात्रा में जब्त की गर्इ अरुणाचल में बनी शराब, दो तस्कर गिरफ्तार
  • शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस ने कड़ा रूख अपनाया है। तस्करों को पकड़ने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने आज दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है।

ईटानगर।

शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस ने कड़ा रूख अपनाया है। तस्करों को पकड़ने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने आज दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। इन तस्करों के पास से अरूणाचल प्रदेश में बनी भारी मात्रा में शराब बरामद हुर्इ है। उनके पास से बरामद भारी मात्रा में अबैध शराब को भी पुलिस ने कब्जे में लिया आैर दाेनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंतदेव तिवारी, एसपी देहात अजय सहदेव, क्षेत्राधिकारी फुगाना कालू सिंह के कुशल निर्देशन में अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना तितावी प्रभारी सूबे सिंह, चौकी प्रभारी बघरा प्रह्लाद सिंह, एसआई के.के. यादव ने आज गांव अलीपुर खुर्द में छापा मारकर दो शराब तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।


शराब तस्करों की निशानदेही पर दो पेटी अरूणाचल मार्का शराब बरामद हुई। पूछताछ करने पर दोनों शराब तस्करों ने बताया कि वे इस काम को काफी समय से कर रहे हैं। गिरफ्तार तस्करों ने अपने नाम कर्मवीर पुत्र चाबा सिंह व मनोज पुत्र चाबा सिंह बताये। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।