जोरहाट में मानसिक रूप से बीमार महिला के साथ बलात्कार की कोशिश

Daily news network Posted: 2018-04-14 13:21:57 IST Updated: 2018-04-14 13:32:28 IST
जोरहाट में मानसिक रूप से बीमार महिला के साथ बलात्कार की कोशिश
  • जोरहाट के बरुवा चाराली में मानसिक रूप से अस्वस्थ एक महिला के साथ बलात्कार का प्रयास किए जाने की घटना

जोरहाट।

जोरहाट के बरुवा चाराली में मानसिक रूप से अस्वस्थ एक महिला के साथ बलात्कार का प्रयास किए जाने की घटना के सामने आने के बाद सांस्कृतिक राजधानी एक बार फिर शर्मसार हो गई। जानकारी के अनुसार महिला एएसटीसी परिसर में विश्राम के लिए जा रही थी। तभी नगर के दहाबोरा चुक निवासी लिटन पाल नामक व्यक्ति ने महिला के साथ अश्लील हरकत करनी शुरु कर दी। 





इस घटना के बाद महिला ने शोर मचाया तो पास में ही विरोध कार्यक्रम कर रहे छात्र संगठन के कार्यकर्ता वहां पहुंच गए। उन्होंने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं छात्र संगठन ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज आरोपी को जेल भेज दिया। वहीं पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह उस रात महिला को खाना खिलाने के लिए उसके पास पहुंचा था। 

आपको बता दें कि असम के धुबड़ी जिले के गोलकगंज शहर में गुरूवार को एक नाबालिग के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया था। गोलकगंज थानातर्गत लटकारपार गांव में एक नाबालिग को अगवा कर दो लोगों ने गैंग रेप किया और स्कूल के मैदान में छोड़ कर भाग गए थे। मामले को लेकर नाबालिग के पिता ने गुरूवार को गोलकगंज थाने में मामला दर्ज करवाया था। 





नाबालिग लड़की के पिता का कहना था कि 11 अप्रैल को उन्होंने अपनी बेटी को दुकान से सामान लाने भेजा था, लेकिन वह वापस नहीं आई। काफी देर होने के बाद पिता ने बच्ची की खोजबीन शुरू की। लेकिन वह कहीं नहीं मिली। उसके बाद पिता ने थाने में एफआईआर दर्ज करवाते हुए कहा कि जब मेरी बेटी दुकान से सामान लेकर घर वापस आ रही थी। तभी मोटरसाइकिल पर सवार सहिदुर अली शेख और शाहजहां अली नामक दो युवकों ने पहले लड़की को फुसलाने की कोशिश की थी, लेकिन न मामने पर उसे अगवा करके उसके साथ गैंग रेप किया। बाद में बेहोशी की हालात में चापर बालाजान स्कूल के मैदान में छोड़कर फरार हो गए।