इस राज्य में भाजपा और मुस्लिमों को लेकर आई ये बड़ी खबर, आने वाले चुनाव पर होगा बड़ा असर

Daily news network Posted: 2018-05-14 09:57:12 IST Updated: 2018-05-15 14:16:25 IST
  • बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष अब्दुल राशिद अंसारी ने कहा कि त्रिपुरा में बीजेपी-आईपीएफटी की सरकार बनने के बाद पार्टी की पहुंच अल्पसंख्यकों में बढ़ी है

अगरतला

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष अब्दुल राशिद अंसारी ने कहा कि त्रिपुरा में बीजेपी-आईपीएफटी की सरकार बनने के बाद पार्टी की पहुंच अल्पसंख्यकों में बढ़ी है। अंसारी त्रिपुरा के दो दिवसीय दौरे पर आए हुए हैं।



 राशिद अंसारी ने संवाददाताओं को बताया कि उन्होंने  राज्य में पार्टी और इसके अल्पसंख्यक मोर्चे की गतिविधियों की समीक्षा की है। अंसारी ने कहा, मैंने पार्टी और इसके अल्पसंख्यक मोर्चे की गतिविधियों की यहां समीक्षा की है। मोर्चा यहां जमीनी स्तर पर मजबूत हुआ है। नई सरकार के सत्ता में आने के बाद से यहां संगठनात्मक काम बढ़ा है। अंसारी ने कहा कि नई सरकार ने सभी वर्गों के विकास के दरवाजे खोल दिए हैं। 



कांग्रेस और वामपंथी पार्टियों के बीजेपी के ‘दलित-विरोधी’ और ‘अल्पसंख्यक विरोधी’ होने के आरोपों के संबंध में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि यह टिप्पणी निराशा में दी जाती है। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी 2019 के लोकसभा चुनाव में पहले से भी ज्यादा बड़े अंतर से जीतकर सत्ता में आएगी।