जुए में पति को मिली थी हार, नशे में धुत होकर पत्नी से लिया खौफनाक बदला

Daily news network Posted: 2018-05-18 16:33:44 IST Updated: 2018-05-25 15:21:53 IST
  • असम के गुवाहाटी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जुआ में हारने के बाद नशे में धुत पति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

गुवाहाटी।

असम के गुवाहाटी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जुआ में हारने के बाद नशे में धुत पति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। दरअसल, दरांग जिले के खारपेटिया क्षेत्र के तहत मंडलपारा गांव से इस भयानक घटना की सूचना मिली है। बता दें कि महिला (रोशनारा) की शादी आरोपी समर अली से कई साल पहले हुई थी। उसके दो बच्चे थे।


शादी के एक साल बाद ही पति-पत्नी के बीच तनाव बढ़ने लगा था। पति अक्सर नशे की हालत में घर आता था और महिला के साथ मारपीट करता था।

गुरुवार को जब जुआ में हारने के बाद वह घर आया तब पति-पत्नी में किसी बात को लेकर बहस हो गई, इसके बाद स्थिति और खराब हो गई। आरोपी अपनी पत्नी को बेरहमी से मारने लगा। मारपीट में पत्नी के शरीर पर गंभीर चोटें आने के बाद पति वहां से फरार हो गया।


इसके बाद जानकारी मिलने पर पड़ोसियों ने घायल पत्नी को खारपेटिया सिविल अस्पताल में गंभीर स्थिति में भर्ती कराया और इस घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। लेकिन गंभी रूप से घायल महिला की मौत वहीं अस्पताल में ही हो गई।


खबरों के अनुसार, आरोपी अभी फरार ही है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पीड़ित के परिवार ने खारपेटिया पुलिस थाना में आरोपी पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। सूत्रों ने बताया कि आरोपी की मां को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।