कोयला सिंडिकेट मामले में CID ने कर्इ सरकारी अधिकारियों को दबोचा

Daily news network Posted: 2018-04-18 12:45:01 IST Updated: 2018-04-18 13:24:01 IST
कोयला सिंडिकेट मामले में CID ने कर्इ सरकारी अधिकारियों को दबोचा
  • राज्य में जारी सिंडिकेट को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए सीआईडी का अभियान जारी है। इसी कड़ी में काेयला सिंडिकेट में शामिल कर्इ लोगों को सीआईडी ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया हैं।

सिलचर।

राज्य में जारी सिंडिकेट को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए सीआईडी का अभियान जारी है। इसी कड़ी में काेयला सिंडिकेट में शामिल कर्इ लोगों को सीआईडी ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया हैं। गिरफ्तार लाेगों में एसीएस अधिकारी से लेकर अधीक्षक समेत कर्इ लोग शामिल हैं।

 

 

इस सिलसिले में सीआर्इडी के अलावा पुलिस अधीक्षक निर्मल वैश्य ने बताया कि पिछले दिनों हुर्इ गिरफ्तारी के बाद आरोपियों ने जो खुलासे किए उसके आधार पर कछार के काटीगोरा के चक्राधिकारी मंजूर इलाही सजल दास, सिलचर के टैक्स आॅफिसर अंजन ज्योति बोरा, इनफोर्समेंट आॅफिसर विश्वजीत भट्टाचार्य आैर सहायक इंफोर्समेंट नीरिक्षक बाबुल मंडल को गिरफ्तार किया गया है।

 

इसके साथ ही सीआर्इडी ने बताया कि इन सब के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत है। जिसके आधार पर इन्हें गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद सिलचर से देर शाम गुवाहाटी लाया गया। जहां बुधवार को इन सभी को मुख्य न्यायाधीश के सामने अदालत में पेश किया जाएगा। बता दें कि इन सभी को सीआर्इडी के हेड आॅफिस में इर्ज केस के मामले में गिरफ्तार किया गया है।


सीआर्इडी के मुताबिक इनके अलावा आैर भी बड़ी हस्तियां काेयला सिंडिकेट मामले में शामिल हैं, जिनकी जल्द ही गिरफ्तारी हो सकती है। गौरतलब है कि सीआर्इडी गिरफ्तार आरोपियों को रिमांड पर लेने की योजना बना रही है ताकि काेयला सिंडिकेट मामले से जुड़े आैर लोगों के बारे में जानकारी मिल सके।