स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा, पूर्वोत्तर राज्यों की 11 लड़कियां मिलीं

Daily news network Posted: 2018-04-16 10:07:06 IST Updated: 2018-04-16 17:28:54 IST
स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा, पूर्वोत्तर राज्यों की 11 लड़कियां मिलीं
  • पुलिस ने रायपुर में दो स्पा सेंटरों पर छापा मारकर हाईप्रोफाइल जिस्मफरोशी के रैकेट का भंडाफोड़ किया।

पुलिस ने रायपुर में दो स्पा सेंटरों पर छापा मारकर हाईप्रोफाइल जिस्मफरोशी के रैकेट का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने यहां से पूर्वोत्तर के राज्यों से आईं 11 लड़कियों और तीन युवकों को हिरासत में लिया है। बता दें कि इन दोनों स्पा सेंटरों के बारे में पुलिस को लगातार शिकायतें मिल रही थीं। इसके बाद पुलिस ने दो अलग-अलग टीम बनाकर इन स्पा सेंटर में चल रहे काले धंधे का पर्दाफाश किया। 



सीएसपी कृष्णा पटेल ने बताया कि कलर्स मॉल में डियाज स्पा और पचपेड़ीनाका में फ्रेग्रेंस स्पा में लड़कों की भीड़ रहने की शिकायतें मिल रही थीं। डियाज में असमए सिक्किम और हिमाचल की 5 युवतियां मिलीं। उनके साथ मैनेजर लुकेश पटेल भी था। इस सेंटर में अलग-अलग चेंबर बने हुए हैं। ठीक इसी समय दूसरी पुलिस टीम ने फ्रेग्रेंस में छापा मारा तो वहां भी असम, मिजोरम और सिक्किम की 6 लड़कियां मिलीं। वहां के मैनेजर बनमाली सोनी को हिरासत में लिया है। अफसरों के मुताबिक छापे में दोनों सेंटरों से कोई संदिग्ध चीज नहीं मिली, लेकिन दोनों ही सेंटरों ने संबंधित थाने में इन युवतियों का सत्यापन नहीं करवाया था। 


बता दें कि ये सभी लड़कियां राज्य की बाहर की है। ज्यादातर युवतियां सिक्किम की रहने वाली है। राजेन्द्र नगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों स्पा सेंटर को सील कर दिया है। पुलिस इस मामले में स्पा सेंटर संचालकों से पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक इस हाईप्रोफाइल रैकेट में कई सफेदपोश लोगों का भी हाथ है।