मेघालय : हैवानियत की हदें पार, दादा ने पोती के साथ किया दुष्कर्म

Daily news network Posted: 2018-04-20 15:53:33 IST Updated: 2018-04-20 16:05:33 IST
  • देश में बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला मेघालय के उत्तर गारो हिल्स का है, जहां एक 60 साल के बुजुर्ग ने अपनी 7 साल की पोती को हवस का शिकार बनाया।

मेघालय

देश में बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला मेघालय के उत्तर गारो हिल्स का है, जहां एक 60 साल के बुजुर्ग ने अपनी 7 साल की पोती को हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं नाबालिग के साथ हुई यौन हिंसा की वारदात से इलाके में आक्रोश फैल गया है।

 घटना मेघालय के कामा गंडिम गांव की है। अधिकारियों ने बताया कि आरोपी दादा डेनी माराक ने अपने पोती के साथ 10 अप्रैल को अपने घर में कथित तौर पर तीसरी बार बलात्कार किया था। पुलिस ने बताया कि जब बच्ची ट्यूशन के लिए घर से किताबें लेने आई थी तो दादा ने मौका पाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इसके साथ ही बच्ची को धमकाया कि अगर वह किसी को बताएगी तो वह उसे मार देगा।

बच्ची ने बुधवार को इस वारदात के बारे में अपनी मां को बताया, जिसके बाद बच्ची की मां ने तुरंत अपने परिवार को सूचित किया और माराक को खरकुट्टा पुलिस स्टेशन के हवाले कर दिया गया। उत्तर गारो हिल्स पुलिस अधीक्षक डाल्टन पी माराक ने कहा कि घटना की जांच शुरू की जा चुकी है और पुलिस की एक टीम साक्ष्य जमा कर रही है। हालांकि अभी बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है।

आरोपी दादा के खिलाफ पुलिस ने पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।  खबरों के मुताबिक रेप के आरोपी माराक ने कुछ महीने पहले किसी विवाद के बाद बेटे-बहू और पोती को अपने घर से बाहर निकाल दिया था।