असम- सालों के पीछे पड़ा था आशिक, मौका मिलते ही नाबालिग को लेकर हुआ फरार

Daily news network Posted: 2018-04-19 13:05:33 IST Updated: 2018-04-19 16:41:46 IST
असम- सालों के पीछे पड़ा था आशिक, मौका मिलते ही नाबालिग को लेकर हुआ फरार
  • मेला देखने गई लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसाकर भगा ले गए एक आरोपी आशिक को पुलिस ने तीन दिन बाद गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया

गुवाहाटी

मेला देखने गई लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसाकर भगा ले गए एक आरोपी को पुलिस ने तीन दिन बाद गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। घटना असम के मालीगांव की है, जहां बिहू के अवसर पर नाबालिग लड़की को बहला कर एक युवक भागा ले गया था।



जानकारी के अनुसार रविवार को कामाख्या स्टेशन के समीप आरपीएफ काॅलोनी में रहने वाली नाबालिग लड़की मालीगांव रेलवे स्टेडियम में बिहू का सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने के लिए गई थी। वहां पर आरोपी मारू अली पहले से ही मौजूद था, जिसके बाद मौका पाते ही वह लड़की को अपनी बातों में फंसाकर भगा ले गया।


काफी देर बाद जब लड़की घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की, जिसके बाद इस घटना का खुलासा हुआ। जानकारी मिलने के बाद परिवार वालों ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई । पुलिस ने बताया कि रविवार के दिन सुबह मारू अली लड़की को ग्वालपाड़ा जिले के रंगजुली गया और वहां किसी जान पहचान वाले के घर पर रूका था।


एक गुप्त सुचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को लड़की के साथ रंगजुली से देर रात गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद पुलिस दोनों को लेकर गुवाहाटी पहुंची। लड़की के घर वालों का कहना है कि मारू अली कपड़े की दुकान में काम करता है और बीते कई सालों से लड़की के पीछे पड़ा है।  फिलहाल पुलिस ने लड़की की मेडिकल जांच कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया है। वहीं आरोपी लड़के को नाबालिग को भगाने के आरोप में जेल भेज दिया है।