लड़कियों को देखकर करता था अश्लील हरकतें, एक तस्वीर ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

Daily news network Posted: 2018-05-14 14:42:10 IST Updated: 2018-05-14 17:34:04 IST
लड़कियों को देखकर करता था अश्लील हरकतें, एक तस्वीर ने पहुंचाया सलाखों के पीछे
  • असम के जोराहट में लड़कियों के छात्रावास के सामने अपने गुप्तांग को दिखाने के आरोप में एक व्यक्ति को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया है।

गुवाहाटी/जोरहाट।

असम के जोराहट में लड़कियों के छात्रावास के सामने अपने गुप्तांग को दिखाने के आरोप में एक व्यक्ति को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान जोरहाट के गोर्मूर में श्रीमंतापुर के निवासी सुमित कुमार दास के रूप की गई है।


यह भी जानकारी मिली है कि आरोपी विभिन्न दोपहिया वाहनों से होस्टल के बाहर आया करता था और लड़कियों को अपना गुप्तांग दिखाया करता था। पुलिस ने आरोपी द्वारा इस्तेमाल की गई दो स्कूटी और बाइक भी जब्त की है।


जोरहाट पीएस हेमन दास ने एक अंग्रेजी वेबसाइट को बताया कि आरोपी ने ऐसा पहली बार नहीं किया वह अक्सर छात्रावास के सामने ऐसा किया करता था। लेकिन इस बार वह सबूत के साथ पकड़ा गया है।


इससे पहले वह रविवार को एक महिला छात्रावास के सामने अपना गुप्तांग दिखा रहा था।


बता दें कि जब आरोपी लड़कियों के छात्रावास की तरफ इशारा करते हुए अपना गुप्तांग दिखा था तब किसी ने उसकी फोटो खींच ली। जिसके बाद इसकी सूचना तुरंत जोरहाट पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस फोटोग्राफिक सबूत के आधार पर अपराधी को गिरफ्तार करने में कामयाब रही।


दिलचस्प बात यह है कि पहले यह माना जाता था कि कई अज्ञात पुरुष इस तरह की विकृत गतिविधियों को पूरा कर छात्रावास में रहने वाली लड़कियों को बार-बार परेशान कर रहे हैं। लेकिन गिरफ्तारी के बाद यह बात सामने आई कि ऐसा गंदा काम करने वाला यही आरोपी था।


गौर हो कि जोरहाट में हाल के दिनों में महिलाओं के खिलाफ यौन अपराधों से संबंधित मामलों में तेजी से वृद्धि हुई है।