शिवसागर : तेल डीपो समेत दो जगहों पर उग्रवादियों का हमला

Daily news network Posted: 2018-04-24 13:35:17 IST Updated: 2018-04-24 13:35:17 IST
शिवसागर : तेल डीपो समेत दो जगहों पर उग्रवादियों का हमला
  • शिवसागर जिले के सेपाखाती व कानुबाड़ी अंचल में आज शाम को अलग- अलग गोलीबारी की घटनाओं से इलाके में दहशत का माहौल है । हालांकि इस घटना में जान -माल के नुकसान की कोई खबर नहीं है ।

शिवसागर

 शिवसागर जिले के सेपाखाती व कानुबाड़ी  अंचल में आज शाम  को अलग- अलग गोलीबारी की घटनाओं से इलाके में दहशत का माहौल है । हालांकि इस घटना में जान -माल के नुकसान की कोई खबर नहीं है । पुलिस ने आशंका वयक्त की है कि इस गोलीबारी की  घटना में उग्रवादी संगठन अल्फा (स्वाधीन) का हाथ है ।






जानकारी के अनुसार गोलीबारी की पहली घटना आज शाम लगभग 7.30 को सेपाखाती चाराली के पास स्थित ब्रहमपुत्र तेल डिपो के पास हुई, जहां डिपो में तेल भरवा रही एक डंपर पर उग्रवादियों ने पचासों राउंड ताबड़तोड़ गोलियां चलाई और फरार हो गए। जबकि वहीं दूसरी  घटना कानुबाड़ी स्थित गोफ टी कंपनी के कार्यालय के समीप हुई । 






इस घटना में अज्ञात बंदूकधारियों ने 30-35 राउंड गोलियां चलाकर इलाके में दहशत फैला दी  । पुलिस सूत्रों  के अनुसार घटना को अंजाम देकर बाइक पर सवार होकर नागालैंड की तरफ फरार हो गए । लोगों ने आशंका जताई है कि दोनों ही घटनाओं में अल्फा ( स्वधिनि) का हाथ है । घटना को लेकर स्थानीय लोगों व व्यापारियों में दहशत का माहोल है । हालांकि इन दोनों घटनाओँ में किसी के हताहत होने की  खबर नहीं है ।