NEIFM UDC recruitment 2018ः यूडीसी के रिक्त 2 पदाें पर भर्ती के लिए आवेदन

Daily news network Posted: 2018-04-15 15:17:03 IST Updated: 2018-04-15 15:17:03 IST
NEIFM UDC recruitment 2018ः यूडीसी के रिक्त 2 पदाें पर भर्ती के लिए आवेदन
  • नॉर्थ ईस्टर्न इंस्टीट्यूट ऑफ फॉल्क मेडिसिन ( NEIFM ) ने यूडीसी के रिक्त 2 पदाें पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

नॉर्थ ईस्टर्न इंस्टीट्यूट ऑफ फॉल्क मेडिसिन ( NEIFM ) ने यूडीसी के रिक्त 2 पदाें पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक व याेग्य उम्मीदवार इन पदाें के लिए 14 मई 2018 तक आवेदन कर सकते हैं। 



रिक्त पदाें का विवरणः

 यूडीसी - 2 पद

मानदंड व शैक्षिक योग्यता:

- किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय डिग्री या समकक्ष।


आयु सीमा - 30 वर्ष



आवेदन कैसे करें:

पात्र उम्मीदवार समाचार में विज्ञापन प्रकाशन की तिथि से 30 दिनों के भीतर (14 मई 2018) तक निदेशक, नॉर्थ ईस्टर्न इंस्टीट्यूट ऑफ फॉल्क मेडिसिन (NEIFM), पासीघाट के पते पर आवेदन जमा कर सकते हैं।




नॉर्थ ईस्टर्न इंस्टीट्यूट ऑफ फॉल्क मेडिसिन ( NEIFM ) का परिचयः

उत्तर पूर्वी संस्थान लोक चिकित्सा (NEIFM), पासीघाट, अरुणाचल प्रदेश आयुष, भारत सरकार के अधीन एक स्वायत्त संस्थान है। यह संस्थान पासीघाट, अरुणाचल प्रदेश में स्थित है। परियोजना के चरण -1 के तहत अस्पताल, प्रशासनिक भवनों और गेस्ट हाउस का निर्माण पूरा हो गया है और इसके जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है। भारत के पूर्वोत्तर क्षेत्र में अरुणाचल प्रदेश, असम, मणिपुर, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड, सिक्किम और त्रिपुरा राज्यों के समृद्ध जैव विविधता वाले वनस्पतियों और जीवों के साथ मिलकर पारंपरिक लोक चिकित्सा पद्धतियों की एक समृद्ध और विशाल विरासत है। 11 वीं योजना के लिए आयुष पर योजना आयोग के संचालन समिति की सिफारिशों पर 21 फरवरी, 2008 को केंद्रीय मंत्रिमंडल ने NEIFM की स्थापना के लिए अनुमोदन दिया था।