बेटे-बहु की जुदाई नहीं सह सकी बूढ़ी मां, लगाया मौत को गले

Daily news network Posted: 2018-05-18 16:11:59 IST Updated: 2018-05-18 16:25:16 IST
बेटे-बहु की जुदाई नहीं सह सकी बूढ़ी मां, लगाया मौत को गले
  • असम के मोरानहाट से दर्दनाक मामला सामने आया है। चरार्इदेव जिले के मोरानहाट माहमारा कुंदारु गांव में गुरूवार को सुबह 70 साल की महिला ने खुद पर केरोसिन डाल कर खुद को जला दिया। इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है।

गुवाहाटी।

असम के मोरानहाट से दर्दनाक मामला सामने आया है। चरार्इदेव जिले के मोरानहाट माहमारा कुंदारु गांव में गुरूवार को सुबह 70 साल की महिला ने खुद पर केरोसिन डाल कर खुद को जला दिया। इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है।

                       

बता दें कि गांव की नारायण सरिंगिया की पत्नी ने गुरूवार को करीब आठ बजे अपने घर में खुद पर केरोसिन डालकर खुद को आग लगा ली। नारायण ने घर से जब धुंआ निकलता तो वह अंदर गया आैर देखा की उसकी पत्नी जल रही थी। यह देखकर उसने शाेर मचाया। शोर सुनकर आस-पास के लोग पहुंचे। 


जब तक लोग वहां तक पहुंचते वह 90 फीसदी जल चुकी थी। स्थानीय लोगों की मदद से नारायण ने एंबुलेंस से अपनी पत्नी को तिलै एफआरयू भेजा। इसके बाद डिब्रूगढ़ के  निजी हाॅस्पिटल ले जाया गया। वहां पर डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आपको बता दें कि नारायण के चार बेटियां आैर एक बेटा है। बेटियों की शादी हो चुकी है आैर बेटा शादी के बाद से घर से बाहर रहता था। 


लोगों के मुताबिक विवाहित बेटा अपने परिवार के साथ बाहर रहता है आैर पति पत्नी अकेले अपना जीवन जी रहे थे। एेसे में सोनेश्वरी सरिंगिया अकेलेपन को शिकार हो गर्इ। जिसकी वजह से उन्होंने आत्महत्या का रास्ता अपनाया। फिलहाल तो इस घटना ने पूरे इलाके के लोगों में दहशत फैला दी है।