जादू-टोना करने के आरोप में पीट-पीट कर हत्या, पत्नी और गर्भवती बेटी गंभीर रूप से घायल

Daily news network Posted: 2018-04-21 13:50:09 IST Updated: 2018-04-21 22:22:30 IST
  • मेघालय के एक गांव में मंगलवार को लोगों की भीड़ ने एक 68 वर्षीय व्यक्ति को पीट-पीट कर मार डाला जबकि उसकी पत्नी और गर्भवती बेटी इस हमले में घायल हो गए हैं।

मेघालय के एक गांव में लोगों की भीड़ ने एक 68 वर्षीय व्यक्ति को पीट-पीट कर मार डाला, जबकि उसकी पत्नी और गर्भवती बेटी इस हमले में घायल हुई हैं। भीड़ ने जादू-टोना करने का आरोप लगाते हुए इस परिवार पर हमला किया था। गांव वालों को संदेह था कि ये लोग जादू-टोना करते हैं।



पुलिस ने उत्तरी गारो हिल्स जिले के दैनदुबी इलाके में किए गए इस हमले के आरोप में तीन भाइयों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।




जिला अधीक्षक डॉल्टन माराक ने कहा कि तीन भाइयों के परिवार में एक सदस्य लंबे समय से बीमार था और उनको संदेह था कि पीड़ितों ने ही काला जादू करके उनके परिजन को बीमार कर दिया है। जिसके कारण उनके परिजन ठीक नहीं हो रहे हैं। इसी वजह से उन्होंने पोडिंग मोमिन(68) के घर में घुसकर हमला कर दिया और परिवार के लोगों को मारना शुरू कर दिया।


इस हमले में मोमिन मौत हो गई जबकि 65 वर्षीय पत्नी और गर्भवती बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। माराक ने बताया कि पीड़ित परिवार में उनका लड़का भी उस वक्त घर में मौजूद था, लेकिन वह वहां से भागने में कामयाब रहा।