ट्रैक्टर में छुपकर कर रहे थे नशे का व्यापार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Daily news network Posted: 2018-05-12 09:19:18 IST Updated: 2018-05-12 11:50:23 IST
ट्रैक्टर में छुपकर कर रहे थे नशे का व्यापार, पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • अरूणाचल प्रादेश की 110 पेटी शराब के साथ हल्दौर पुलिस ने हथियारों के साथ तीन शातिर तस्करों का गिरफ्तार किया है।

अरूणाचल प्रदेश की 110 पेटी शराब के साथ हल्दौर पुलिस ने हथियारों के साथ तीन शातिर तस्करों का गिरफ्तार किया है। उनके पास से तीन तमंचे, एक आल्टो व शराब की पेटी से भरी ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लिया गया, जबकि गिरोह का सरगना पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। आशंका है कि अवैध शराब बाहरी प्रदेश से उपचुनाव के लिए लाई जा रही थी।


शुक्रवार को सीओ सिटी कार्यालय पर सीओ गजेंद्रपाल सिंह ने बताया कि गुरुवार रात हल्दौर पुलिस ने थाना क्षेत्र के ग्राम खतापुर के जंगल से मुखबिर की सूचना पर दबिश दी। खुद को घिरा पाकर तस्करों पुलिस पार्टी पर फायर कर भागने का प्रयास किया । पुलिस ने तीन तस्करों को दबोच लिया, जबकि सरगना फरार हो गया।



तस्करों के कब्जे से 110 पेटी अरुणाचल प्रदेश में बनी शराब, तीन देसी तमंचे, खोखे कारतूस, एक आल्टो कार व एक ट्रैक्टर ट्राली बरामद कर लिया। शराब को हरियाणा से तस्करी कर लाई जा रही थी। पकड़े गए बदमाश रिंकू पुत्र रोहिताश निवासी ग्राम गावणी बुजुर्ग, देवेश पुत्र टीकम व हेमेंद्र पुत्र छतर सिंह निवासी खतापुर हैं। उनका संबंधित धाराओं में चालान कर दिया है। उक्त गिरोह योजना के तहत बाहरी प्रदेशों से शराब की तस्करी कर इलाके में उसकी बिक्री करता था। आशंका है कि शराब विधानसभा उपचुनाव में परोसी जानी थी। पुलिस उसकी जांच में जुटी है। टीम थाना प्रभारी सतेंद्र भड़ाना व अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे।