अरुणाचल मार्का शराब से लदा ट्रक पकड़ा, तस्कर गिरफ्तार

Daily news network Posted: 2018-05-18 11:42:26 IST Updated: 2018-05-18 12:28:40 IST
अरुणाचल मार्का शराब से लदा ट्रक पकड़ा, तस्कर गिरफ्तार
  • बागपत में पक्का घाट के पास से पुलिस ने चेकिंग के दौरान अरुणाचल मार्का शराब से लदा हुआ ट्रक पकड़ा। पुलिस को देखकर ट्रक में सवार तस्कर भागने की कोशिश करने लगा लेकिन उसे धर दबोचा।

नर्इ दिल्ली।

बागपत में पक्का घाट के पास से पुलिस ने चेकिंग के दौरान अरुणाचल मार्का शराब से लदा हुआ ट्रक पकड़ा। पुलिस को देखकर ट्रक में सवार तस्कर भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन उसे धर दबोचा। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।


कोतवाली प्रभारी दिनेश कुमार को बुधवार की शाम सूचना मिली की कि यमुना नदी के रास्ते ट्रक से भारी मात्रा में शराब लाई जा रही है। इस पर उन्होंने पुलिस टीम को मौके पर भेजा। पुलिस ने पक्का घाट के पास चेकिंग शुरू कर दी। तभी सामने से ट्रक आता दिखाई दिया। पुलिस ने ट्रक को रुकवा लिया।



तलाशी लेने पर ट्रक में भारी मात्रा में शराब लदी हुई थी। शराब तस्कर भागने लगा, लेकिन पुलिस ने घेरकर उसे पकड़ लिया। ट्रक से 250 पेटी अंग्रेजी शराब अरुणाचल मार्का बरामद हुई है। पकड़ा गया शराब तस्कर विकास पुत्र सुरेंद्र निवासी सांपला जनपद रोहतक हरियाणा का रहने वाला है। एसआई नरेश सिंह ने चालक के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मोबार्इल चोरी

इस घटना के साथ ही बागपत में एक आैर वारदात सामने आर्इ है। कोर्ट रोड स्थित दीप मोबाइल सेंटर से अज्ञात चोर 16 मई को मोबाइल चोरी कर ले गया था। दुकान मालिक अखिल जैन पुत्र पंकज कुमार जैन ने कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।