असम : पुलिस ने चोरी का ट्रक महज आधे घंटे मे किया बरामद

Daily news network Posted: 2018-04-20 13:14:03 IST Updated: 2018-04-20 13:14:03 IST
असम : पुलिस ने चोरी का ट्रक महज आधे घंटे मे किया बरामद
  • जोराबाट पुलिस आउटपोस्ट अंतर्गत नौ माइल इलाके से चोरों के एक दल ने बड़ी शातिराना तरीके से ट्रक चोरी किया । घटना की खबर मिलते ही पुलिस ने महज आधे घंटे में मेघालय से ट्रक को बरामद कर लिया।

डिमोरिया

जोराबाट पुलिस आउटपोस्ट अंतर्गत नौ माइल इलाके से चोरों के एक दल ने बड़ी शातिराना तरीके से ट्रक चोरी किया । घटना की खबर मिलते ही पुलिस ने महज आधे घंटे में मेघालय से ट्रक को बरामद कर लिया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार शाम 4 बने ट्रक चालक ट्रक नौ माइल के निकट राष्टीय राजमार्ग 37 के किनारे 12 चक्का ट्रक को खड़ा कर हैंडिमेन को ट्रक में छोड़कर गुवाहाटी किसी काम से गया था ।




इसी दौरान एक युवक ने ट्रक के हैंडिमेन को कहा कि यहां पर गाड़ी पार्किग करने से mरसीद काटना पड़ेगा यह कहकर हैंडिमेन को सड़क के उस पार ले गया। जिसके बाद कुछ ही समय बाद ट्रक ड्राइवर पहुंचा। ट्रक ड्राइवर को देख हैंडिमेन ड्राइवर के पास गया तो देखा ट्रक गायब है।  जिसके बाद दोनों ने जोराबाट पुलिस के इस घटना की जानकारी दी। 




जोराबाट पुलिस आउट पोस्ट प्रभारी पार्थ प्रतीम गोगोई ने घटना को गंभीरता से लेते हुए खुद एक पुलिस दल लेकर  खेत्री की ओर रवाना हो गए। वहां पवन बर्मन नामक एक अन्य पुलिस वाले को लेकर मेघालय की ओर रवाना हुए।

इस दौरान पुलिस को ट्रक मेघालय के बर्नीहाट  पुलिस आउटपुट अंतर्गत 17  माइल स्थित भारत पेट्रोल पंप में पार्किंग किया हुआ चोरो का ट्रक मिला।  जिसके बाद पुलिस ने ट्रक को बरामद कर लिया। लेकिन उस समय ट्रक में कोई आदमी नहीं था । पुलिस इस संबंध में एक मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है