असम : रंजीत दास ने शुरू किया स्वच्छ भारत पर्व, शौचालय निर्माण के लिए दी राशि

Daily news network Posted: 2018-04-19 12:42:45 IST Updated: 2018-04-19 12:42:45 IST
असम : रंजीत दास ने शुरू किया स्वच्छ भारत पर्व, शौचालय निर्माण के लिए दी राशि
  • भाजपा अध्यक्ष तथा सरभोग के विधायक रंजीत कुमार दास ने बंगाई गांव जिले के मानिकपुर मंडल के चौड़ागुड़ी पंचायत में स्वच्छ भारत पर्व का शुभारंभ किया।

गुवाहाटी

भाजपा अध्यक्ष तथा सरभोग के विधायक रंजीत कुमार दास ने बंगाई गांव जिले के मानिकपुर मंडल के चौड़ागुड़ी पंचायत में स्वच्छ भारत पर्व का शुभारंभ किया। 



भारतीय जनता पार्टी द्वारा  देश भर में शुरू किए गए ग्राम स्वराज अभियान के तहत ीा कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए रंजीत दास ने कहा कि स्वच्छता परम सेवा है और महात्मा गाँधी के आदर्शों का अनुसरण करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छता के अभियान को सफल बनाने का संकल्प लिया है और इसे पूरा करने में पार्टी का हर एक कार्यकर्त्ता अपना हाथ बंटाएगा। 




पार्टी का यह कार्यक्रम राज्य के सभी 39 सांगठनिक जिलों में शुरू हुआ। कछार जिले में पार्टी के वरिष्ठ नेता कवीन्द्र पुरकायस्थ भी शामिल हुए।  दूसरी तरफ पार्टी अध्यक्ष रंजीत दास ने बंगाई गांव जिले के मुलागांव पंचायत बरखान गांव में जिला प्रशासन तथा जनस्वास्थ्य विभाग द्वारा शौचालय निर्माण के लिए राशि वितरण के कार्यक्रम में भाग लिया। इस मौके पर जिला प्रशासन ने बंगाईगांव जिले को शौच मुक्त जिला के रूप में घोषित किया।