तुरा में हाइवे डकैतों का गिरोह सक्रिय, कई बन चुके हैं शिकार

Daily news network Posted: 2018-05-14 18:07:01 IST Updated: 2018-05-14 18:07:01 IST
तुरा में हाइवे डकैतों का गिरोह सक्रिय, कई बन चुके हैं शिकार
  • एक गुप्त सूचना के आधार पर पूर्व गारो हिल्स पुलिस ने अभियान चलाकर रोंगजेंग इलाके में हथियार सहित दो हाईवे डकैतों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।

शिलॉन्ग

एक गुप्त सूचना के आधार पर पूर्व गारो हिल्स पुलिस ने अभियान चलाकर रोंगजेंग इलाके में हथियार सहित दो हाईवे डकैतों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। इस संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि इलाके में हाईवे डकैतों का एक गिरोह सक्रिय है तथा दल 12 मई को एक डकैती की घटना को अंजाम देने वाला है।


पुलिस ने कहा कि उनकी गतिविधि की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र में सभी चेक प्वाइंट सतर्क कर दिए गए थे और वाहनों की जांच शुरू हो गई थी। इसी बीच नाके के दौरान रोंगजेंग रिजर्व इलाके में टीवीएस वाइक पर सवार दो व्यक्तियं को रोका गया था।


तलाशी के बाद दोनों के पास से मैगजीन सहित एक 9 एमएम यूजीआई गन और एक .32 पिस्तौल बरामद हुई। दोनों डकैतों की पहचान तंग्रिक के संगमा(25) और चोंकम जी मोमिन के रूप में की गई।


पुलिस ने कहा कि हमने शनिवार सुबह दोनों को गिरफ्तार कर लिया। जिला पुलिस प्रमुख रिंगरंग टीजी मोमिन ने कहा कि हथियारों को एक बैग पैक कर लाया जा रहा था। विलियमनगर थाने में इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है।