अमित शाह से मिलकर इस मंत्री ने कहा: दो-तीन दिन में मिलने वाली है खुशखबरी

Daily news network Posted: 2018-04-21 13:48:01 IST Updated: 2018-04-21 14:15:30 IST
अमित शाह से मिलकर इस मंत्री ने कहा: दो-तीन दिन में मिलने वाली है खुशखबरी
  • राज्य मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ महत्वपूर्ण बैठक की है

नई दिल्ली।

 राज्य मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ महत्वपूर्ण बैठक की है। इस बैठक में सोनोवाल के अलावा हिमंता विश्व शर्मा और राम माधव भी मौजूद रहे। हालांकि बैठक में मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने वाले किन नामों को लेकर चर्चा हुई इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं गई है, लेकिन इस बात का संकेत दे दिया गया है कि दो तीन दिन में खुशखबरी आने वाली है। 





हिमंत के इस बयान के साथ ही राज्य में मंत्रिमंडल के विस्तार में शामिल होने वाले विधायकों के नामों को लेकर चर्चा का बाजार गर्म हो गया है। सूत्र के मुताबिक असम मंत्रिमंडल विस्तार में जिन विधायकों को मंत्री पद की कमान मिल सकती है, उनमें असम गण परिषद के फणिभूषण चौधरी का नाम सबसे ऊपर बताया जा रहा है। बोड़ो पीपुल्स फं्रट से दो लोगों ने नाम हैं, जिनमें किसी एक को मंत्रिमंडल में शामिल करने की बात कही जा रही है। इन नामों में चंदन ब्रह्म और एमानुएल मुसाहारी का नाम शामिल है।






 भाजपा से पीयूष हजारिका, तपन गोगोई के नाम शामिल हैं। हालांकि राज्य भाजपा के पूर्व अध्यक्ष सिद्धार्थ भट्टाचार्य का भी नाम मंत्रिमंडल में शामिल होने वालों की लिस्ट में बताया जा रहा है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री पिछले दो दिन से दिल्ली में अमित शाह के इंतजार में थे, लेकिन उन्हें शाह ने मिलने के लिए शुक्रवार शाम का समय दिया। शाह तीन दिनों से कर्नाटक के दौरे पर थे। उनके सुबह दिल्ली आने के बाद शाम पांच बजे के आसपास भाजपा के नए मुख्यालय में यह बैठक हुई। अमित शाह से बैठक के बाद मुख्यमंत्री पत्रकारों से बिना बात किए ही चले गए, लेकिन हिमंत ने कहा कि दो से तीन दिनों में खुशखबरी आने वाली है।