असम : स्कूल चौकीदार ने छात्रा के साथ की दुष्कर्म की कोशिश, लोगों ने की जमकर पिटाई

Daily news network Posted: 2018-05-12 13:17:19 IST Updated: 2018-05-12 13:17:19 IST
असम : स्कूल चौकीदार ने छात्रा के साथ की दुष्कर्म की कोशिश,  लोगों ने की जमकर पिटाई
  • बोको क्षेत्र के अंतर्गत हेकरा उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय के सातवीं कक्षा की एक छाक्षा के साथ चौकीदार द्वारा दुष्कर्म करने की कोशिश की घटना से लोगों के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है ।

असम

बोको । बोको क्षेत्र के अंतर्गत हेकरा उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय के सातवीं कक्षा की एक छाक्षा के साथ चौकीदार द्वारा दुष्कर्म करने की कोशिश की घटना से लोगों के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है । प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले दिनों उक्त विद्यालय के चौकीदार खर्गेश्वर दास ( 50) ने सातवीं कक्षा की एक छात्रा को अकेले होने की फायदा उठाकर दुष्कर्म की कोशिश की । 






वही छात्रा की आवाज सुनकर दूसरे छात्र- छात्राओं व अध्यापक वहां पहुंच गए  । बाद में खबर विद्यालय से बाहर फैलने पर छात्रा की अभिभावक तथा स्थानीय कई संगठनों की विद्यालय में भीड़ जमा हो गई । वहीं विद्यालय  ने माहौल को देखते हुए चौकीदार को एक कमरे में बंद कर दिया । 




बाद में नगरबेरा राजस्व क्षेत्र  के क्षेत्र अधिकारी व कार्यकारी दंडाधीश ध्रुवज्योति दास तथा मंदिरा पुलिस चौकी और नगरबेरा पुलिस थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा लेने के साथ माहौल को नियंत्रित किया । 





उसके बाद नगरबेरा पुलिस ने अभियुक्त खर्गेश्वर दास को गिरफ्तार करके ले जाते वक्त लोगों ने विद्यालय प्रांगण में ही उसकी जमकर पिटाई कर दी। उल्लेखनीय यह है कि खर्गेश्वर दास पर करीब तीन साल पहले भी एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है ।