श्वेता हत्याकांड : गोविन्द सिंघल को जमानत मिली

Daily news network Posted: 2018-05-18 12:39:38 IST Updated: 2018-05-18 12:39:38 IST
श्वेता हत्याकांड : गोविन्द सिंघल को जमानत मिली
  • करीब चार महीने पहले नगर की होनहार छात्रा श्वेता अग्रवाल की बेरहमी से हत्या कर देने के आरोप में न्यायिक हिरासत में बंद गोविंद सिंघल की आज गुरवार को गौहाटी हाई कोर्ट ने जमानत मंजूर कर ली।

असम

गुवाहाटी। करीब चार महीने पहले नगर की होनहार छात्रा श्वेता अग्रवाल की बेरहमी से हत्या कर देने के आरोप में न्यायिक हिरासत में बंद गोविंद सिंघल की आज गुरवार को गौहाटी हाई कोर्ट ने जमानत मंजूर कर ली। पिछले कई दिनों के कामरूप सत्र न्यायालय के फास्ट ट्रैक कोर्ट में इस मामले पर सुनवाई हो रही है। 



इसके तहत हाईकोर्ट ने गोविन्द को आज रिहा कर दिया । बताते चलें कि गोविन्द सिंघल ने बीते 28 फरवरी को अपनी प्रेमिका श्वेता अग्रवाल की बड़ी  बेरहमी से हत्या कर दी थी एवं उसके शव को भी जला दिया था। इस हत्याकांड में गोविन्द की मां कमला देवी तथा उसकी बहन भवानी सिंघल ने भी सहयोग किया था ।




 इस सिलसिले में नगर के भरलुमुख थाने में आईपीसी की धारा 302/120बी/201 के तहत दर्ज एक मामले के आधार यर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया था । हालांकि इस मामले में गोविन्द की मां तथा बहन को  पहले ही जमानत मिल चुकी थी , परंतु गोविन्द को जमानत नहीं मिल रही थी ।




 आज गुरुवार को उसकी जमानत हो गई । वहीं दूसरी ओर श्वेता अग्रवाल हत्याकांड के आरोपी को जमानत मिलने पर आम जनों में तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं हो रही है । श्वेता अग्रवाल के परिजन यह समझ नहीं या रहे है कि इतने सबूत होने के बावजूद आखिर मुख्य आरोपी कैसे जमानत पर रिहा हो क्या? इसके साथ ही आम लोगों का भी कहना है कि श्वेता हत्या कांड के मुख्य आरोपी को इतने जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने के बाद भी कैसे जमानत मिल गई?