असमः घर में घुसकर गर्भवती महिला के साथ युवक ने किया रेप

Daily news network Posted: 2018-04-17 12:30:27 IST Updated: 2018-04-17 12:57:57 IST
असमः घर में घुसकर गर्भवती महिला के साथ युवक ने किया रेप
  • असम में रेप की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही है।। दिनों दिन राज्य में एेसी घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। इसी कड़ी में राज्य के बरपेटा जिले के कलगछिया थाना अंतर्गत दिगजानी गांव में एकगर्भवती के साथ रेप का मामला सामने आया है।

गुवाहाटी।

असम में रेप की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं।।राज्य में एेसी घटनाएं अब बढ़ती ही जा रही हैं। इसी कड़ी में राज्य के बरपेटा जिले के कलगछिया थाना अंतर्गत दिगजानी गांव में एकगर्भवती महिला के साथ रेप का मामला सामने आया।

 


पुलिस सूत्रों ने  बताया कि रविवार की देर रात दिगजानी गांव में एक महिला को घर में अकेली पाकर गांव  के नसीमुद्दीन नामक एक युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया। महिला लगातार इसका विरोध करती रही आैर शोर मचाती रही।


इसी बीच महिला का पति घर पहुंच गया आैर उसने आरोपी नसीमुद्दीन को रंगे हाथों पकड़ लिया। महिला के पति ने स्थानीय लोगों की मदद से आरोपी को रस्सी से बांध दिया आैर उसकी जमकर पिटार्इ की। इस बात की खबर नसीमुद्दीन के परिजनों को मिलते ही काफी संख्या में लोग घटना स्थल पर उसे बचाने के लिए पहुंचे।

 


लोगों ने महिला के पति के साथ मारपीट की आैर आरोपी को छुड़ाकर ले गए। बाद में पीड़ित व्यक्ति ने कलगछिया थाना अंतर्गत बालीकुरी पुलिस चौकी में पहुंच कर मुख्य आरोपी नसीमुद्दीन के खिलाफ एफआर्इआर दर्ज करवार्इ।