बच्ची से बलात्कार की कोशिश में दो गिरफ्तार

Daily news network Posted: 2018-04-18 12:19:13 IST Updated: 2018-04-18 12:19:13 IST
बच्ची से बलात्कार की कोशिश में दो गिरफ्तार
  • सोनपुर पुलिस थाना इलाके में सात वर्षीय एक बच्चों के साथ बलात्कार की कोशिश किए जाने की घटना सामने आई है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोनापुर के न्यू मार्केट में आज तड़के सुबह 3 बजे दो चौकीदारों ने बीहू

डिमाेरिया

सोनपुर  पुलिस थाना इलाके में सात वर्षीय एक बच्चों के साथ बलात्कार की कोशिश किए जाने की घटना सामने आई है।  पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के  अनुसार सोनापुर के न्यू मार्केट में आज तड़के सुबह 3 बजे दो चौकीदारों ने बीहू देखकर लौट रही एक नाबालिग बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की  ।




दोनों चौकीदार उसे न्यू मार्केट स्थित निर्माणधीन कार्यालय की दूसरी मंजिल पर ले गए। उनके नाम हैं धीरेन रंगपी और जितेन रंगपी । वहां ले जाने के बाद बच्चीके साथ दुष्कर्म  करने की कोशिश की लेकिन  इस  दौरान दुकानदर समेत तीन लोगों की नजर उस पर पड़ गई । उन्होंने बच्ची को बरामद कर पुलिस को  सौंप दिया। पुलिस ने इस संबध में एक प्राथमिकी दर्ज कर दोनों चौकीदारों को हिरासत में ले लिया ।





पुलिस दोनों से पूछताछ में जुटी हुई है। वहीं दोनों आराेपियाें ने  बताया कि वह लड़की को अकेला  पाकर अपने पास सुरक्षित रखने के लिए दूसरी मंजिल पर ले गया था। जबकि चश्मदीदों ने एक चौकीदार व नाबालिग  बच्ची को काफी  आपत्तिजनक अवस्था में देखा था।  



आपको बता दें कि जोरहाट जिले के टियोक थाना अंतर्गत जगदुवार  हरीगांव में एक 10 वर्गीय किशोरी का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में  पुलिस  रंजन बरुवा नामक  युवक को गिरफ्तार कर न्यायायिक हिरासत में जेल भेज दिया। 






आरोप है  कि कल शाम रंजन बरुवा ने इस किशोरी को अपने मोबाइल पर अशलील वीडियो दिखा कर यौन शोषण किया। किशोरी ने इसकी  विस्तृत जानकारी अपनी मां को दी। इसके बाद परिजनों ने टियोक थाने में एक मामला दर्ज कराया। पुलिस ने एक मामला (148/2018) दर्ज कर  रंजन को गिरफ्तार कर लिया । उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से  रंजन को न्यायिक हिरासत में जोरहाट सेंट्रल जेल भेज दिया।