असम : छात्रा के साथ कार में रोमांस करते दो लड़कों को दबोचा , क्षेत्र में भारी कोहराम

Daily news network Posted: 2018-04-23 11:45:32 IST Updated: 2018-04-23 11:45:32 IST
 असम : छात्रा के साथ कार में रोमांस करते दो लड़कों को दबोचा , क्षेत्र में भारी कोहराम
  • डिब्रूगढ़ जिले के खोवांग थानांतर्गत एस्सार पेट्रोल पंप के समीप राष्टीय राजमार्ग 37 के किनारे खड़ी एक कार में आधी रात को एक छात्रा सहित दो युवकों को खोवांग पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में धर दबोचा ।

डिब्रूगढ़

मोरानहाट । डिब्रूगढ़ जिले के खोवांग थानांतर्गत एस्सार पेट्रोल पंप के समीप राष्टीय राजमार्ग 37 के किनारे खड़ी  एक कार में आधी रात को एक छात्रा सहित दो युवकों को खोवांग पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में धर दबोचा । मगर बाद में पुलिस ने थाने में ही मामला रफा-दफा  कर दिया । जानकारी के अनुसार एस्सार तेल डीपो  के समीप संदिग्ध अवस्था में खड़ी एलेट्रा कार को देख स्थानीय लोगों ने  पुलिस को सूचना दी । 






गश्ती दल के साथ गश्त लगा रहे खोवांग थाने के एसआई हरुपुना दुवरा ने मौके पर पहुंच कार को जब्त कर थाने ले आए । बताया जाता है कि कार में दुलियाजान  कमलाबाड़ी  निवासी तथा डिब्रूगढ़ विश्वविद्यालय के बीबीए की 22 वर्षीय छात्रा के साथ मौरान तिलै नगर निवासी बरुवा तथा डिब्रूगढ़ हातीमरा गांव निवासी हजारिका उपाधिधारी युवक सवार थे, कार से पुलिस ने बीयर की बोतलें भी बरामद की थी । 






संदिग्ध हालात  में पाए जाने के बावजूद खोवांग थाना प्रभारी प्रशांत बेजबरुवा ने मामले को थाने में ही रफा-दफा  कर तीनों को उनके अभिभावकों के हवाले कर दिया । सूत्रों की माने तो मामला रफादफा करने के एवज में थाना प्रभारी ने मोटी रकम भी डकार ली । मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा ।