असमः घर में घुसकर महिला के साथ बलात्कार की कोशिश, जमकर हुई पिटाई

Daily news network Posted: 2018-04-16 15:49:19 IST Updated: 2018-04-16 18:22:06 IST
असमः घर में घुसकर महिला के साथ बलात्कार की कोशिश, जमकर हुई पिटाई
  • असम के चैराडियो जिले के सोनारी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां रविवार को दो बदमाशों ने एक महिला के साथ बलात्कार करने की कोशिश की।

गुवाहाटी।

असम के चैराडियो जिले के सोनारी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां रविवार को दो बदमाशों ने एक महिला के साथ बलात्कार करने की कोशिश की। मामले में स्थानीय लोगों ने एक अपराधी को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है, जबकि दूसरा फरार हो गया। 


रिपोर्ट के मुताबिक, दो बदमाशों की पहचना पास ही में एक निर्माण स्थल पर काम करने वाल मजदूर के रूप में हुई है। दोनों बदमाश कथित रूप से महिला के घर में घुस आए और महिला के साथ बलात्कार करने की कोशिश। घटना के वक्त महिला का पति घर में मौजूद नहीं था। महिला को अकेला पा कर बदमाशों ने ऐसा करने का प्रयास किया। 


बता दें कि एक बदमाश ने महिला को कसकर कर पकड़ लिया और दूसरे ने उसके मुंह को कवर दिया। हालांकि महिला किसी तरह अपने आप को बचाने के लिए जोर से चिल्लाई। जिसके बाद आस-पास के लोग वहां पहुंच गए। यह घटना रविवार को सोनारी में लुखुरखान गांव में हुई।


स्थानीय लोगों ने दोनो बदमाशों को पकड़ लिया, लेकिन उसमें से एक वहां से भागने में कामयाब रहा। लोगों ने पकड़े गए बदमाश को बुरी तरह से पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया है। दोनों आरोपियों की पहचान अजीजुर हक और अजीजुर रहमान के रूप में हुई है। अजजुर हक अब पुलिस की हिरासत में है और पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।