गुवाहाटी में महिला को निर्ममता से पीटा,सड़क पर फेंक कर चले गए,रेप का शक

Daily news network Posted: 2018-04-16 15:47:40 IST Updated: 2018-04-16 15:52:08 IST
गुवाहाटी में महिला को निर्ममता से पीटा,सड़क पर फेंक कर चले गए,रेप का शक
  • उन्नाव व कठुआ गैंगरेप को लेकर देश भर में लोगों का गुस्सा उबाल मार रहा है। दोनों घटनाओं के विरोध में लोग सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

गुवाहाटी।

उन्नाव व कठुआ गैंगरेप को लेकर देश भर में लोगों का गुस्सा उबाल मार रहा है। दोनों घटनाओं के विरोध में लोग सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच गुवाहाटी के गारचुक इलाके में सोमवार को एक महिला बेहोशी की हालत में मिली। उसके शरीर पर कई चोटों के निशान हैं। महिला बहुत ही गंभीर हालत में मिली। उसे इलाज के लिए गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को शक है कि बदमाशों ने पहले महिला को बुरी तरह मारा और बाद में उसे वाहन से फेंककर चले गए। उसके चेहरे व शरीर पर कई चोटें हैं।




महिला लचित गढ़ हाई स्कूल के पास वाले इलाके में बेहोशी की हालत में मिली। 28 वर्षीय पीडि़ता ऊपरी असम के गोलाघाट की रहने वाली है। वह हाल ही में गुवाहाटी आई थी और बसिस्थापुर में रह रही थी। महिला शादीशुदा है। उसकी बारपेटा के भवानीपुर के रहने वाले एक शख्स से शादी हुई थी। गारचुक पुलिस थाने के प्रभारी रंजीत दास ने बताया कि महिला के शरीर पर कई चोटें हैं। शायद उस पर बदमाशों ने हमला किया था लेकिन यह अभी साफ नहीं हो पाया है कि उससे बलात्कार हुआ या नहीं। मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद ही यह स्पष्ट होगा।




रंजीत दास ने बताया कि पीडि़ता का इलाज चल रहा है। उसका एक बेटा भी है। पुलिस उसके पति से संपर्क करने की कोशिश कर रही है। पीडि़ता के बयान देने के बाद ही मामले की जांच आगे बढ़ पाएगी। उधर मेघालय में एक महिला का शव क्षत विक्षत अवस्था में मिला है। मेघालय के ईस्ट जैंतिया हिल्स की पुलिस ने 27 वर्षीय महिला का शव बरामद किया। पुलिस ने शव ईस्ट जैंतिया हिल्स के थांगलाबा लुमश्नोंग से बरामद किया। मृतका की पहचान मीरा जोजो के रूप में हुई है। वह झारखंड की रहने वाली थी। मीरा थांग्सकई इलाके में दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम कर रही थी। 




ईस्ट जैंतिया हिल्स के पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि स्थानीय लोगों ने शव के बारे में जानकारी दी थी, जो जंगल के अंदर पड़ा हुआ था। यह जंगल राष्ट्रीय राजमार्ग से 20 से 30 किलोमीटर दूर है। पुलिस ने बताया कि महिला का चेहरा पूरी तरह बिगाड़ दिया गया। शव जंगल में पिछले दो सप्ताह से पड़ा हुआ था। इस कारण शव सड़ चुका था। जंगली जानवर उसे अपना भोजन बना रहे थे। पुलिस ने मीरा जोजो के पति को सूचना दे दी है, उसने शव की पहचान की। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा चुकी है, ऑटोप्सी का इंतजार किया जा रहा है।