असम में महिला से चलते ट्रक में गैंगरेप, नेशनल हाईवे 54 पर फेंक कर भागे आरोपी

Daily news network Posted: 2018-04-18 14:55:06 IST Updated: 2018-04-18 14:55:06 IST
असम में महिला से चलते ट्रक में गैंगरेप, नेशनल हाईवे 54 पर फेंक कर भागे आरोपी
  • असम में महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है। हर रोज महिलाओं, युवतियों व बच्चियों से बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही है।

गुवाहाटी।

असम में महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है। हर रोज महिलाओं, युवतियों व बच्चियों से बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही है। ताजा मामला महिला से कथित गैंगरेप का है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक होजई के पास महिला से चलते ट्रक में सामूहिक बलात्कार किया गया। घटना मंगलवार की है जब महिला समागुरी से एक ट्रक में चढ़ी। उससे ट्रक के अंदर ही कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया। 



गैंगरेप के बाद आरोपी पीडि़त महिला को होजई में राष्ट्रीय राजमार्ग 54 के पास फेंक कर चले गए। बुधवार सुबह स्थानीय लोगों ने महिला को देखा। उसके शरीर पर कई चोटों के निशान हैं। पीडि़ता की हालत बहुत गंभीर थी। ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी और पीडि़ता को अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में महिला को नगांव के बीपी सिविल अस्पताल में शिफ्ट किया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है लेकिन अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस अभी तक महिला का बयान नहीं ले पाई।



 पीडि़ता के बयान के बाद ही आगे की जांच शुरु होगी। हालांकि स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस मामले की सही से जांच नहीं कर रही है। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में महिलाओं के खिलाफ अपराधों में काफी बढ़ोतरी हुई है। हर रोज महिलाओं से बलात्कार, छेडख़ानी की खबरें आ रही है। पिछले 24 घंटों में राज्य के अलग अलग हिस्सों से बलात्कार के कई मामले सामने आए हैं। राज्य में महिलाओं के खिलाफ बढ़ती अपराध की घटनाओं को देखते हुए असम सरकार ने महिलाओं के लिए हेल्पलाईन व इमरजेंसी नंबर की शुरुआत की है।